सलमान खान जितना अपनी फ़िल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं उतना ही पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं । पर्सनल लाइफ़ में सबसे ज्यादा बात की जाती है सलमान खान की लव लाइफ़ को लेकर । और इन दिनों सलमान खान का नाम हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लोकवुड के साथ जोड़ा जा रहा है । दोनों के बीच रिलेशनशिप की खबरें तेजी से फ़ैल रही है । लेकिन इसी बीच सामंथा लोकवुड ने इस खबर की सच्चाई को बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बतलाया है ।

EXCLUSIVE: सलमान खान संग अपनी रिलेशनशिप पर हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लोकवुड ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैं ऋतिक रोशन से भी मिली उनके बारें में किसी ने कुछ नहीं कहा’

सलमान खान और सामंथा लोकवुड

जब बॉलीवुड हंगामा ने सामंथा से इस खबर की सच्चाई के बारें में जानना चाहा तो उन्होंने सलमान संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, “मुझे लगता है कि लोग बहुत ज्यादा बात करते हैं । मुझे यह भी लगता है कि कुछ ना होने पर भी लोग बहुत कुछ बोलते हैं । मैं सलमान से मिली हूं, वो बहुत अच्छे इंसान हैं । इस बारे में कहने के लिए सिर्फ इतना ही है । मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को इतने आइडिया मिलते कहां से हैं । मेरा मतलब है मैं उनसे मिली, मैं ऋतिक रोशन से मिली । लेकिन ऋतिक और मेरे बारें में तो किसी ने कुछ नहीं कहा । इसलिए मुझे नहीं पता कि यह खबरें आती कहां से हैं ।”

बता दें कि हाल ही में सामंथा सलमान की बर्थडे पार्टी में देखी गई थी । इसके बाद से ही सलमान और सामंथा के बीच रिलेशनशिप की खबरें सामने आने लगी थी । लेकिन अब इन खबरों को खुद सामंथा ने सिरे से नकार दिया है ।