रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र अपनी रिलीज के बेहद करीब पहुंच चुकी है, ऐसे में फ़िल्म के लिए एक्साइटमेंट लेवल हाई हो चुका है । फ़िल्म की कहानी, बजट और शैली के अलावा ब्रह्मास्त्र को लेकर लोगों में इसलिए भी एक्साइटमेंट है क्योंकि इसमें पहली बार रियल लाइफ़ जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा फ़िल्म में मौनी रॉय भी हैं जो निगेटिव किरदार में नजर आएंगी । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मौनी रॉय ने ब्रह्मास्त्र जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बारें में कहा कि वह दोनों फ़ायर हैं और स्क्रीन पर शाइन करते हैं । मौनी ने यह भी बताया कि उन्हें रणबीर और आलिया से बहुत कुछ सीखने को मिला ।

EXCLUSIVE: ब्रह्मास्त्र जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को ‘फ़ायर’ मानती हैं मौनी रॉय, कहा- “दोनों स्क्रीन पर शाइन करते हैं”

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ़ैन बनीं मौनी रॉय

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम करने के बारें में मौनी ने कहा, “रणबीर और आलिया के साथ काम करना बहुत शानदार रहा । वे दोनों बहुत अच्छे इंसान हैं । वे अपने काम के प्रति बहुत जुनूनी है और साथ ही बहुत अनुशासित भी हैं । वे हर दिन सेट पर सही समय पर पहुंचते थे । सेट पर आकर दोनों अपने काम में डूब जाते थे । आलिया को न केवल अपनी लाइन्स याद रहती बल्कि पूरा का पूरा सीन ही याद रहता था । मुझे दोनों से बहुत कुछ सीखने को मिला है । रणबीर और आलिया के बारें में सभी से बस यही कहूंगी कि दोनों फ़ायर हैं और स्क्रीन पर शाइन करते हैं ।”

अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र बुराई पर अच्छाई की जीत वाली थीम पर बेस्ड है । रणबीर, आलिया और मौनी के अलावा फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया अहम भूमिका में नजर आएंगी । इसके अलावा फ़िल्म में शाहरुख खान, जो फ़िल्म की कहानी में अहम मोड़ लेकर आएंगे, भी एक स्पेशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे ।

स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ब्रह्मास्त्र 09.09.2022 को 5 भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी । फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर और आलिया के अलावा मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम रोल नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा जो फ़िल्म की कहानी में अहम मोड़ लेकर आएगा ।