रकुल प्रीत सिंह न केवल अपनी प्रोफ़ेशनल लाइफ़ को लेकर बहुत कॉन्शियस रहती है बल्कि पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी बहुत क्लीयर हैं । बीते साल अक्टूबर में प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ अपनी रिलेशनशिप को सोशल मीडिया के माध्यम से ऑफ़िशियल करने वालीं रकूल प्रीत सिंह को नहीं पसंद अपनी रिलेशनशिप को छुपाकर रखना । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रकुल ने अपनी लव लाइफ़ के बारें में खुलकर बात की । साथ ही बताया कि, मुझे समझ नहीं आता कि लोग अपनी रिलेशनशिप छुपाते क्यों है ।

EXCLUSIVE: जैकी भगनानी के साथ अपनी लव लाइफ़ के बारें में रकुल प्रीत सिंह ने कहा, ‘जब सब दिख रहा है तो छुपाने का क्या मतलब है’ ; बताया कि सेम इंडस्ट्री का पार्टनर होना क्यों सही है

रकुल प्रीत सिंह की लव लाइफ़

अपनी लव लाइफ़ के बारें में बात करते हुए रकुल ने कहा, “सब कुछ अच्छा चल रहा है । मैं हमेशा खुश रहती हूं । मुझे हमेशा से बेलेंस लाइफ़ करके चलना पसंद है । मुझे रिलेशनशिप को छुपा कर रखना पसंद नहीं है । मैंने सबसे पहले अपनी रिलेशनशिप को बताया था । मुझे उस बात में विश्वास नहीं है कि आप अपनी रिलेशनशिप का सम्मान नहीं करते हो । इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जैसे करीना कपूर खान-सैफ़ अली खान समेत कई कपल, जिन्होंने अपनी रिलेशनशिप के बारें में खुलकर बोला है ।

मुझे लगता है कि यह आपकी लाइफ़ में उतना ही महत्वपूर्ण है जितनी अन्य चीजें । मुझे समझ नहीं आता कि लोग अपनी रिलेशनशिप छुपाते क्यों है । जबकि सब को दिख रहा है कि आप एक साथ घूम रहे हो, एयरपोर्ट पर दिख रहे है एक दूसरे को डेट कर रहे हो, इसके बाद भी आप अपने रिश्ते को नकारते हो । मुझे समझ नहीं आता कि ये सब क्या है । मुझे ऐसा लगता है कि आप फ़िर अपनी रिलेशनशिप को लेकर कंफ़्यूज हो ।”

सेम इंडस्ट्री के पार्टनर के क्या फ़ायदे

यदी आपका पार्टनर सेम इंडस्ट्री का है तो क्या इसका आपको फ़ायदा मिलता है । इसके जवाब में रकुल ने कहा, “ऐसा आसान तो कुछ नहीं होता लेकिन हम सेम इंडस्ट्री होने के नाते एक दूसरे के स्ट्रेस प्वाइंट को अच्छे से समझते हैं । और सबसे महत्वपूर्ण ये है कि हम एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं । यदि कोई मेरे काम को नहीं समझेगा तो मुझे नहीं लगता कि मैं उसके साथ रिलेशनशिप में रह पाउंगी ।”

बता दें कि, बीते साल अक्टूबर में रकुल ने इंस्टाग्राम पर जैकी भगनानी के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर अपनी रिलेशनशिप को ऑफ़िशियल किया था । शेयर की गई फ़ोटो में रकुल और जैकी एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आ रहे थे ।