तकरीबन 410 करोड़ रु के बजट में बनी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र साल 2022 की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक है । साल 2018 में शुरू हुई ब्रह्मास्त्र फ़ाइनली अब अपनी रिलीज के लिए तैयार है । कई वजह से चर्चा में बनी हुई ब्रह्मास्त्र, जिसमें रियल लाइफ़ जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाइ देंगे । ब्रह्मास्त्र को लेकर लोगों में भी एक्साइटमेंट है इसलिए सभी चाहते हैं कि यह फ़िल्म सक्सेसफ़ुल हो । वहीं फ़िल्म की मैन लीड एक्ट्रेस में से एक मौनी रॉय चाहती हैं ब्रह्मास्त्र सक्सेफ़ुल हो क्योंकि फ़िल्म में बहुत समय, मेहनत और पैसा लगा है ।

EXCLUSIVE: ब्रह्मास्त्र को इसलिए सक्सेसफ़ुल होते देखना चाहती हैं मौनी रॉय, कहा- “फ़िल्म को बनाने में वाकई बहुत समय, मेहनत और पैसा लगा है”

ब्रह्मास्त्र को सफ़ल होते देखना चाहती हैं मौनी रॉय

इंटरव्यू के दौरान जब मौनी से पूछा गया कि वह फ़िल्म को लेकर क्या सोचती हैं और ब्रह्मास्त्र से पर्सनली उनकी क्या उम्मीदें हैं ? इसके जवाब में मौनी ने कहा, “फ़िल्म कैसा परफ़ोर्म करेगी मेरे लिए ये तो मुझे नहीं पता क्योंकि मैं फ़्यूचर नहीं देख सकती मैं सिर्फ़ वर्तमान में यकीन रखती हूं । लेकिन मैं निश्चितरूप से यह आशा और प्रार्थना करती हूं कि ब्रह्मास्त्र, जिसके द्दारा हम एक कहानी बताने की कोशिश कर रहे हैं और अयान मुखर्जी ने जो बनाया है उसके लिए यह सक्सेसफ़ुल हो । इस फ़िल्म को बनाने में वाकई बहुत समय, मेहनत और ढेर सारा पैसा लगा है । फ़िल्म को बनाने में सभी की बहुत ज्यादा मेहनत लगी है इसलिए मैं चाहती हूं कि यह फ़िल्म सक्सेसफ़ुल हो ।”

अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र बुराई पर अच्छाई की जीत वाली थीम पर बेस्ड है । रणबीर, आलिया और मौनी के अलावा फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया अहम भूमिका में नजर आएंगी । इसके अलावा फ़िल्म में शाहरुख खान, जो फ़िल्म की कहानी में अहम मोड़ लेकर आएंगे, भी एक स्पेशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे ।

स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ब्रह्मास्त्र 09.09.2022 को 5 भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी । फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर और आलिया के अलावा मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम रोल नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा जो फ़िल्म की कहानी में अहम मोड़ लेकर आएगा ।