बॉलीवुड अभिनेत्री कुब्रा सैत ने यूँ तो कई यादगार किरदार निभाए हैं लेकिन लोकप्रिय वेब सीरिज़ सेक्रेड गेम्स में उनके किरदार को काफ़ी पसंद किया गया था । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कुब्रा सैत ने सेक्रेड गेम्स में अपने सह-कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटिमेट सीन के बारें में खुलकर बात की । कुब्रा सैत ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफ़ी शर्मीले स्वभाव के हैं ऐसे में उनके साथ इंटिमेट सीन करना काफ़ी चैलेजिंग होता है । उन्होंने यह भी खुलकर बताया कि वह किसी तरह से नवाजुद्दीन को इन बोल्ड सीन के लिए तैयार करती थीं ।

EXCLUSIVE: सेक्रेड गेम्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटिमेट सीन करने के लिए कुब्रा सैत को अपनानी पड़ती थी ये ट्रिक ; कहा- “मैं उनके गाल पर किस करके उनसे कहती थी चल ना सेक्स सीन करते हैं”

सेक्रेड गेम्स में कुब्रा सैत का इंटिमेट सीन

कुब्रा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिए इंटीमेट सीन पर बात की । कुब्रा ने कहा, “वो इंटीमेट सीन पहले दिन का था और ये दिन का आखिरी सीन भी था, जिसे करने में काफी मुश्किल हुई । इसे करने में पूरा दिन निकल गया । पता ही नहीं चला कब एक सीन के लिए 7 टेक लगे थे । सात टेक के बाद मेरी हालत ऐसी हो गई थी कि मैं ये तक भूल गई थी । इसे करने में मुझे कितने घंटे लग गए । आखिर में मैं फर्श पर गिर गई और उठ तक नहीं पाई । मैं पूरी तरह से इस सीन को करने में एग्जॉस्ट हो गई थी और रोए जा रही थी । इसके बाद नवाज और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने मुझे उठाया और जोर से गले लगाया क्योंकि मैं रो रही थी । इसके बाद मुझे बहुत ही धीरे से से कट सुनाई दिया ।

कुब्रा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ करते हुए कहा, “वह एक शानदार इंसान होने के साथ-साथ दमदार एक्टर भी हैं और मैं उनसे प्यार करती हूं । वह बहुत शर्मीले भी हैं । इसकी वजह से मुझे नवाज को पकड़कर हर बार इंटीमेट सीन कराना पड़ता था । मैं जाकर उनके गाल पर किस किया करती थी और बोलती थी कि चल ना सेक्स सीन करते हैं। ये सुनते ही वह हंसने लगते थे ।