पिछले 4 साल से सिनेमा से दूर रहे शाहरुख खान जल्द ही पठान के साथ अपना कमबैक करने जा रहे हैं । फ़ैंस भी शाहरुख खान की फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है । साल 2023 में शाहरुख खान एक साथ अपनी 3 फ़िल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । शाहरुख की कमबैक फ़िल्म पठान बड़े बजट की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म है जिसका इंतजार न केवल उनके फ़ैंस बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी है । फ़िल्ममेकर करण जौहर का भी मानना है कि शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफ़िस पर सुनामी ले आएगी । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में करण जौहर ने शाहरुख और उनकी फ़िल्म पठान पर बात की और इस बात को कंफ़र्म किया कि शाहरुख को तो नहीं लेकिन आमिर खान उनके शो, कॉफी विद करण सीजन 7 में स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगे ।

EXCLUSIVE: शाहरुख खान को देश का सबसे बड़ा स्टार बताते हुए करण जौहर ने कहा, “पठान बॉक्स ऑफ़िस पर सुनामी लाने वाली है” ; कॉफी विद करण सीजन 7 में  आमिर खान की एंट्री को किया कंफ़र्म

करण जौहर के शो में आएंगे आमिर खान

करण जौहर एक बार फ़िर आ गए हैं अपने लोकप्रिय चैट शो, कॉफी विद करण के सातवें सीजन के साथ । बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ होने वाले इस चैट शो में करण जौहर बॉलीवुड सेलेब्स से फ़न सवाल करते हैं जो कई बार विवाद का कारण बन जाते हैं । शो के प्रमोशन के दौरान जब करण ने बॉलीवुड हंग़ामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत कि तो उन्होंने बताया कि आमिर खान उनके शो का हिस्सा बनेंगे । लेकिन शाहरुख की मौजूदगी पर उन्होंने कुछ भी कंफ़र्म नहीं किया ।

शाहरुख और आमिर के कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में आने के सवाल पर करण ने कहा, “वेल, आमिर खान तो आ रहे हैं । लेकिन शाहरुख खान मुझे लगता है कि पठान के टाइम एक्सप्लोड करेंगे । शाहरुख फ़िलहाल अपनी ज्यादा पब्लिक अपीरियंस नहीं दे रहे हैं मीडिया को । और मुझे लगता है कि उनके लिए ये यह एक सही फ़ैसला है । लेकिन जब पठान सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सुनामी ले आएगी । शाहरुख की फ़िल्मों का उनके फ़ैंस को बेसब्री से इंतजार है ऐसे में शाहरुख भी अपने फ़ैंस के इंतजार को और एक्साइटेड बना रहेहैं क्योंकि जितना अधिक इंतजार होगा उतना ही ज्यादा उनकी फ़िल्म को प्यार मिलेगा । मुझे लगता है कि शाहरुख हमारे देश के सबसे बड़े स्टार हैं ।”

रैपिड-फायर सेगमेंट में बहुत कुछ न्यू एडिशन्स किए गए है

माना जा रहा है कि आमिर खान अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा को प्रमोट करने के लिए कॉफ़ी विद करण 7 में आएंगे । यह फ़िल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

बता दें कि, कॉफी विद करण सीजन 7 की शुरूआत 7 जुलाई से एक्सक्लूसिवली डिज़नी + हॉटस्टार पर हो चुकी है । शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आए और पहला एपिसोड सबसे ज्यादा व्यूअरशिप का रिकॉर्ड अपने नाम कर गया । आगामी एपिसोड्स में करण के चैट शो में कॉफ़ी पीने आएंगे- अक्षय कुमार, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, वरुण धवन, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी सहित कई फ़िल्मी सितारे । इस बार करण के चैट शो के सिग्नेचर रैपिड-फायर सेगमेंट में बहुत कुछ न्यू एडिशन्स किए गए है, जिसमें कॉफ़ी बिंगो, मैश्ड अप जैसा और भी बहुत कुछ शामिल है जो दर्शकों को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएंगे ।