साल 2022 में अब तक दो फ़िल्में - बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज दे चुके अक्षय कुमार जो एक तरफ़ अपनी आगामी फ़िल्म रक्षाबंधन की रिलीज, जो 11 अगस्त को रिलीज होगी, की तैयारी कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर इसी बीच उन्होंने अपनी नई फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है । अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फ़िल्म कैप्सूल गिल की शूटिंग शुरू कर दी है । यह एक रियल लाइफ़ स्टोरी है । और अब फिल्म से उनका फर्स्ट लुक लीक हो गया है, जिसमें अक्षय सरदार अवतार में नजर आ रहे हैं ।

akshay620

अक्षय कुमार बने सरदार

अक्षय की फ़िल्म कैप्सूल गिल सच्ची कहानी पर आधारित फ़िल्म है । फिल्म की कहानी खनन इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने 1989 में रानीगंज कोल फील्ड्स में एक खदान में फंसे 64 खनिकों को बचाया था । अक्षय फिल्म में माइनिंग इंजीनियर जसवंत गिल की भूमिका निभाएंगे ।

कोल माइन रेस्क्यू पर आधारित कैप्सूल गिल में अक्षय सरदार लुक मे नजर आएंगे । फ़िल्म के सेट से अब अक्षय का लुक लीक हो गया है जिसमें वह सिर पर पगड़ी, चेहरे पर लंबी दाढ़ी और आंखों में चश्मा लगाए खेतों के बीच में खड़े नजर आ रहे हैं । कैप्सूल गिल में अक्षय के अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी । परिणीति, जसवंत गिल की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी जिनका रोल छोटा सा होगा लेकिन काफी मजबूत होगा

खबरों की मानें तो, अक्षय कैप्सूल गिल की शूटिंग यूके में कर रहे हैं । फिल्म की शूटिंग के लिए प्रोडक्शन कंपनी ने 100 एकड़ एरिया कवर किया हुआ है । कहा जा रहा है कि यह फिल्म यूके में फिल्माई जाने वाली सबसे बड़ी इंडियन प्रोडक्शन फिल्म होगी ।

वाशु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के बनैर तले बन रही कैप्सूल गिल का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं ।