लोकप्रिय स्टेंड अप कॉमेडियन अमित टंडन, जो यूट्यूब और नेटफ़्लिक्स पर अपनी कॉमेडी से लोगों का भरपूर मनोरंजन कर चुके हैं, ने टीवी पर कॉमेडी शो के साथ अपना डेब्यू कर लिया है । अमित टंडन सोनी सब टीवी पर एक नया कॉमेडी शो लेकर आए है जिसका नाम है, गुडनाइट इंडिया । इस शो के जरिए मेकर्स लोगों के चेहरे पर न सिर्फ मुस्कान लेकर आएंगे बल्कि उन्हें अच्छी सी नींद लाने में भी मदद करेंगे । अमित टंडन और टीवी अभिनेत्री जिया शंकर गुडनाइट इंडिया को मिलकर होस्ट करेंगे । लेटनाइट कॉमेडी शो, गुडनाइट इंडिया को महामारी के इस दौर में एक थेरेपी के समान बताया जा रहा है । इस बारें में शो के होस्ट अमित टंडन ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की । साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें दिग्गज कॉमेडी एक्टर जॉनी लीवर ने काफ़ी इंस्पायर किया है ।

EXCLUSIVE: कॉमेडी शो ‘गुडनाइट इंडिया’ के साथ टीवी ऑडियंस को हंसाने के लिए तैयार अमित टंडन, कहा- ‘लोगों को टेंशन से दूर रखना हमारा मकसद’

टीवी ऑडियंस को हंसाएंगे अमित टंडन

अमित ने इस खास बातचीत में अपने शो गुडनाइट इंडिया के अलावा और भी कई मुद्दों पर बात की । जब उनके पूछा गया कि, महामारी के दौर में ये शो एक थैरेपी के समान है-कैसे । इसके बारें में अमित ने कहा कि, “कोशिश यही है कि लोग हंसना शुरू करें । क्योंकि बीच का समय हम सभी के लिए काफ़ी चुनौतीपूर्ण रहा है । इसलिए हम अपने शो के जरिए लोगों को हंसाना चाहते हैं और टेंशन से दूर रखना चाहते हैं । गुडनाइट इंडिया शो का कॉन्सेप्ट भी यही है । यह लेट नाइट शो है इसलिए रात को अगर आप आधा घंटा हंसकर सोएंगे तो उसके बाद नींद शायद ज्यादा अच्छी आएगी ।”

देखने को मिलेगा कॉमेडी में नया टैलेंट

यह शो अलग-अलग थीम पर बेस्ड है और इसमें अमित के अलावा और भी कई नए-नए कॉमेडियन देखने को मिलेंगे । इस बारें में अमित ने कहा कि, “यह एक फ़ैमिली शो है, तो इसमें जो ह्यूमर है वो ऐसा है कि उसे आप अपनी फ़ैमिली के साथ बैठकर देख सकते हैं । इसमें रिलेटेबल कॉमेडी है । इस शो के जरिए हमने कोशिश की है हर जगह से दिलचस्प कहानियां लाई जा सकती हैं । इसके लिए हमने भारत के अलग-अलग राज्यों से लोगों को ला रहे हैं जो जिनका प्रोफ़ेशन भी अलग-अलग है । कोई सीए है तो कोई पायलट है तो कोई पूर्व नेवी ऑफ़िसर है, कोई डॉक्टर है तो कोई हाउस वाइफ़ है- तो उस तरह से इस शो के माध्यम से अलग-अलग लोगों का कॉमेडी टेलेंट देखने को मिलेगा ।”

फ़ैमिली ऑडियंस को हंसाना है

लाइव स्टेंड अप कॉमेडी शोज कर चुके अमित कई डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर भी परफ़ोर्में कर चुके हैं और अब पहली बार टीवी पर कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे । इस बारें में अमित ने कहा कि, “मुझे लाइव शोज करने में ज्यादा मजा आता है क्योंकि उसकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती । लाइव शोज करने में जो तुरंत फ़ीडबैक मिलता है वो बहुत संतोषजनक होता है । टीवी पर उत्साहित करने वाली बात ये है कि यहां हम एक साथ बहुत से लोगों को एंटरटेन कर पा रहे हैं ।”

अमित ने बताया कि उनकी सारी कॉमेडी उनके आस-पास के लोगों से इंस्पायर होती है । यूट्यूब और नेटफ़्लिक्स पर अपनी कॉमेडी से लोगों को एंटरटेन कर चुके अमित टीवी पर आने के लिए बहुत उताहित हैं । सोनी सब पर फ़ैमिली ऑडियंस को हंसाना अमित के लिए काफ़ी उत्साहित करने वाला है ।

अपने ड्रीम कॉमेडी पार्टनर के बारें में अमित ने बताया कि उन्हें यदि मौका मिले तो वह जॉनी लीवर के साथ कॉमेडी में स्क्रीन शेयर करना चाहेंगे । इसके अलावा अमित ने अमिताभ बच्चन को सबसे बेहतरीन कॉमेडी एक्टर बताया । अमित के अनुसार अमिताभ बच्चन ने अपनी कॉमेडी से लोगों को काफ़ी हंसाया है ।