कार्तिक आर्यन के साथ लुका छुपी में अमेजिंग केमिस्ट्री शेयर करने वाली कृति सेनन एक बार फ़िर आगामी फ़िल्म शहजादा में कार्तिक के अपोजिट नजर आएंगी । कृति सेनन और कार्तिक आर्यन इन दिनों शहजादा की शूटिंग में बिजी है । कृति सेनन और कार्तिक आर्यन रील लाइफ़ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ़ में भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कृति ने कार्तिक को ‘मार्केटिंग जीनियस’ बताया ।

1040a0f7-ad20-498b-a72e-50c9450329d8 (1)

कृति सेनन को कार्तिक आर्यन लगते हैं जीनियस

कार्तिक ने शहजादा के बारें में बॉलीवुड हंगामा से हुई बातचीत में कहा कि शहजादा में एक ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बनने की क्षमता है । शहजादा में भूल भुलैया 2 से भी ज्यादा सक्सेसफ़ुल होने की क्षमता है । इस पर जब कृति की राय जाननी चाही तो उन्होंने कहा, “मैं मार्केटिंग जीनियस नहीं हूं । लेकिन कार्तिक आर्यन मार्केटिंग जीनियस है । मुझे लगता है कि उसे बॉक्स ऑफ़िस नंबर्स की अच्छी समझ है । मैं इन नंबर्स पर नहीं जाती । लेकिन हां मैं यही कहूंगी कि यह एक अच्छी फ़िल्म है, यह बहुत कमर्शियल और फ़ैमिली फ़िल्म है ।”

कृति ने आगे कहा कि, “इसके अलावा शहजादा में म्यूजिक बहुत अच्छा है । शहजादा में कार्तिक की और मेरी बहुत शानदार केमिस्ट्री है । लुका छुपी के बाद यह दिलचस्प फ़िल्म होने वाली है । मैंने कार्तिक को बोला भी था कि जब तक शहजादा शुरू नहीं होती वह तब तक इसे प्रमोट करता ही रहेगा । अभी शहजादा की रिलीज आगे बढ़ गई है इसलिए फ़िल्म में अभी टाइम है । मानती हूं कि कार्तिक की भूल भुलैया 2 ने अमेजिंग बिजनेस किया है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो कृति की आगामी फ़िल्में हैं कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा, टाइगर श्रॉफ़ के साथ गणपत, प्रभास के साथ आदिपुरुष और वरुण धवन के साथ भेड़िया ।