मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी की चर्चित वेब सीरिज द फैमिली मैन 2 अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है । द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर देखने के बाद शो पर तमिल संस्कृति और भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा । तमिल लोगों का आरोप है कि द फैमिली मैन 2 में तमिल समुदाय को आतंकवादी संगठन के तौर पर दिखाया गया है, जो कि गलत है । ऐसे में कई लोगों का कहना है कि सीरीज का ट्रेलर तमिल विरोधी है और अब इसे लेकर बैन तक की मांग उठ रही है । ऐसे में शो के मुख्य किरदारो में से एक मनोज बाजपेयी ने अब इस पर खुलकर अपनी राय रखी है और तमिल लोगों से एक अपील की है । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई खास बातचीत में मनोज बाजपेयी ने द फैमिली मैन 2 को लेकर हो रहे विरोध पर अपनी बात कही है ।

EXCLUSIVE: द फैमिली मैन 2 पर हो रहे विरोध को शांत करने के लिए मनोज बाजपेयी ने अपने तमिल दर्शकों से की ये खास अपील

मनोज बाजपेयी ने द फैमिली मैन 2 को लेकर तमिल लोगों की ये अपील

द फैमिली मैन 2 की रिलीज से पहले ही आलोचना करने वाले लोगों के बारें में मनोज ने खुलकर कहा कि उन्होंने शो के दौरान तमिल संस्कृति और संवेदनाओं के प्रति सम्मान रखा है । मनोज ने बॉलीवुड हंगामा से कहा, “हमारी टीम में जो मुख्य लीडर्स हैं जो शो को खासकर शो के दूसरे सीजन को, ज्यादातर तमिल हैं । राज एंड डीके, सामंथा, प्रियामणि, सुमन, ये सभी लोग तमिल लोगों और उनकी भावनाओं को अच्छे से समझेंगे बजाए अन्य लोगों के । मुझे नहीं लगता कि उनसे बेहतर कोई हो सकता है । ये वे लोग हैं जो इस शो का नेतृत्व कर रहे हैं, उन्होंने इस शो को बनाया है और उन्होंने तमिल संस्कृति और संवेदनाओं के प्रति अपना सम्मान दिखाने के लिए हर संभव कोशिश की है ।”

सबसे पहले आप ये शो देखिए

मनोज ने आगे कहा, “इसलिए मेरा सभी तमिल लोगों से निवेदन है कि प्लीज पहले शो देखिए । आप शो देखने के बाद काफ़ी प्राउड फ़ील करेंगे । पहले सीजन में मलयालम कलाकार बहुत आए थे और अब दूसरे सीजन में तमिल कलाकार बहुत हैं इसलिए यह सीजन मेरे तमिल फ़ैंस और दोस्तों को प्राउड फ़ील करवाएगा । यह शो न केवल एक अच्छी कहानी दर्शाएगा बल्कि तमिल संस्कृति के प्रति सम्मान को और ज्यादा बढ़ाएगा । इसलिए सबसे पहले आप ये शो देखिए ।”

नए सीजन में दर्शकों को श्रीकांत के दोहरे संसार की दिलचस्प झलक मिलेगी

दर्शकों में जबर्दस्त सनसनी और सिहरन पैदा करने वाले शो के 9 पार्ट के नए सीजन में श्रीकांत को मध्यम वर्गीय फैमिली मैन और वर्ल्ड क्लास जासूस के अपने डबल किरदार के बीच उसी तरह जूझते देख सकेंगे, जैसा कि वह अब तक सीरीज में दिखते आए हैं । शो के नए सीजन में भी श्रीकांत निकट भविष्य में होने वाली किसी अप्रिय घटना से अपने देश को बचाने की कोशिश करते नजर आएंगे । शो में जबर्दस्त ट्विस्ट लाने वाली घटनाओं के बीच दर्शक ऐसा क्लाइमेक्स देख पाएंगे, जिसकी उन्होंने कभी आशा भी नहीं की होगी । आपको बांधे रखने वाले एक्शन ड्रामा सीरीज के नए सीजन में दर्शकों को श्रीकांत के दोहरे संसार की दिलचस्प झलक मिलेगी ।

राज और डीके द्वारा रचित पुरस्कार विजेता अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज़ द फैमिली मैन 2 के साथ दक्षिण सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है, पद्म श्री प्राप्तकर्ता मनोज बाजपेयी, प्रियामणि सहित तारकीय कलाकारों की टुकड़ी में शामिल हो गयी है । साथ ही शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर सहित जैसे प्रतिभाशाली कलाकार की टोली भी नज़र आएगी। शो में तमिल सिनेमा के अविश्वसनीय कलाकार जैसे कि माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शिनी चेतन, आनंदसामी और एन. अलगमपेरुमल शामिल हैं ।

डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित शो 4 जून 2021 में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगा ।