बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म तड़प के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं । इस फ़िल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी । तड़प के ट्रेलर को लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है । तड़प के प्रमोशन के दौरान अहान शेट्टी ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि वह अपनी अगली फ़िल्म किस डायरेक्टर के साथ करना पसंद करेंगे । इसी के साथ अहान ने अपने ड्रीम रोल और ड्रीम रीमेक फ़िल्म को लेकर भी खुलासा किया ।

EXCLUSIVE: ड्रीम डायरेक्टर, ड्रीम रोल और ड्रीम रीमेक फ़िल्म के साथ तड़प एक्टर अहान शेट्टी ने शेयर की अपनी ड्रीम लिस्ट

अहान शेट्टी की अगली फ़िल्म

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जब अहान से पूछा गया कि वह अपनी अगली फ़िल्म किस डायरेक्टर के साथ करना चाहेंगे तो इसके जवाब में अहान ने कहा, “रोहित शेट्टी”।

इतना ही नहीं अहान ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी खुलासा किया कि वह अपने पिता सुनील शेट्टी की हिट फ़िल्म बॉर्डर के रीमेक को करना चाहते हैं । इसके अलावा सिद्धार्थ आनंद की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर के रीमेक में ॠतिक रोशन वाले किरदार को निभाना पसंद करेंगे क्योंकि उन्हें ॠतिक का किरदार काफ़ी पसंद आया ।

तड़प की बात करें तो, यह तेलुगू फ़िल्म RX 100 (2018) का हिंदी रीमेक है । यह फ़िल्म 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी तड़प को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है ।