मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अरबाज़ खान, जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं । अरबाज़ खान और जॉर्जिया एंड्रियानी एक दूसरे की कंपनी बहुत एंजॉय करते हैं । हालांकि अरबाज़ खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के बीच 20 साल से भी ज़्यादा अंतर है लेकिन उम्र दोनों के रिश्ते के बीच ज़रा भी नहीं आती है । इस बारें में खुद जॉर्जिया एंड्रियानी ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया की उम्र उनके लिए जस्ट एक नंबर है । इसके अलावा  जॉर्जिया ने यह भी बताया कि उन्हें अरबाज़ खान की आइब्रो काफ़ी पसंद है बिल्कुल पठान की तरह । 0baf6bd6-2f59-4d63-90ae-20704d3e73b4

अरबाज़ खान और जॉर्जिया एंड्रियानी

अरबाज़ खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के बीच उम्र के अंतर को लेकर अक्सर लोग उन्हें ट्रोल करते हैं और इन्हीं ट्रोल्स का अब जॉर्जिया ने करारा जवाब दिया है । जॉर्जिया ने कहा, “मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया कि मैं उनसे इतनी छोटी हूं । उम्र कभी भी कुछ ऐसा नहीं है जिसे मैं वास्तव में गंभीरता से लेती हूं क्योंकि मैं किसी की एनर्जी को देखती हूं। इसलिए मैं उनकी उम्र नहीं देखती ।

उन्होंने आगे कहा, “अगर मेरे लिए, कोई व्यक्ति 100 साल की उम्र का भी होता है, तब भी मैं उनसे बात करूंगी, अगर वे मज़ेदार हैं तो, मैं उनसे बात करूंगी । या अगर वह व्यक्ति मुझसे छोटा है तो भी मैं यही करूँगी । मैं किसी को उसकी उम्र देखकर हाँ या ना नहीं कह सकती । क्योंकि उम्र मेरे लिए जस्ट नंबर है ।

जॉर्जिया इस समय बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रही है । दूसरी ओर, अरबाज हाल ही में सोनी लिव पर रिलीज हुई वेब-सीरीज तनाव में नज़र आए ।