ओय लकी-लकी ओय, देव डी और जिंदगी न मिलेगी दोबारा जैसी बेहतरीन फ़िल्में देने वाले बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म जंगल क्राई में नजर आने वाले है । जंग़ल क्राई आदिवासी बच्चों द्वारा रग्बी विश्व कप जीतने की कहानी है । अभय देओल इन दिनों जंगल क्राई के प्रमोशन में बिजी है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में अभय देओल ने बताया कि यदि उन्हें बॉलीवुड में रग्बी टीम बनाने का मौका मिला तो वह किन अभिनेताओं को अपनी टीम में शामिल करेंगे ।

EXCLUSIVE: जिंदगी न मिलेगी दोबारा रियूनियन करते हुए फ़रहान अख्तर और ॠतिक रोशन के साथ अपनी रग्बी टीम बनाना चाहते हैं अभय देओल

अभय देओल की रग्बी टीम

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में अभय से जब पूछा गया कि यदि आपको बॉलीवुड से रग्मी टीम बनाने का मौका मिले तो आप किसे अपनी टीम में शामिल करेंगे । इसके जवाब में अभय ने बिना समय गंवाए कहा, “मैं, ॠतिक रोशन और फ़रहान अख्तर ।” इसके बाद जब अभय से पूछा गया कि रग्बी खेल हमें क्या सिखाता है । इसके जवाब में अभय ने कहा, “प्लॉटिंग करना और योजना बनाना ।”

जंग़ल क्राई की बात करें तो, भेजा फ़्राई फ़ेम सागर बल्लारी द्वारा निर्देशित जंगल क्राई ओडिशा के कलिंग इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (केआईएसएस) के 12 शोषित और अनाथ बच्चों की कहानी पर आधारित है, जिन्होंने 2007 इंग्लैंड में प्रतिष्ठित अंडर14 रग्बी विश्व कप जीता था । फिल्म का प्रीमियर 3 जून को भारत में लायंसगेट प्ले पर होगा ।