अवनीश. एस. बड़जात्या के निर्देशन में बनी पहली फिल्म दोनों में राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों नज़र आएंगे, फिल्म के टीज़र इस समय चर्चा का विषय बना हुआ ,टीज़र को ऑनलाइन जबरदस्त प्यार और प्रशंसा मिल रहा है । अभी कुछ समय पहले रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था जिसके साथ फिल्म दोनों का टाइटल ट्रैक अटैच किया गया था । और अब यह फिल्म देशभर के लोगों तक पहुंचेगी क्यूंकि फिल्म का टीज़र अब ग़दर 2 और OMG 2 के साथ अटैच किया गया है ।

गदर 2 और OMG 2 से अटैच हुआ राजवीर देओल और पलोमा की फ़िल्म दोनों का टीजर

ग़दर 2 और OMG 2 से जुड़ी दोनों

यह सप्ताहांत हिंदी सिनेमा के लिए इस साल के सबसे बड़े सप्ताहांतों में से एक है! लंबे सप्ताहांत और टिकट काउंटर पर रिकॉर्ड तोड़ प्री बुकिंग की गयी है जो फिल्म दोनों के लिए लाभदायी साबित होगी क्योंकि अधिकाधिक लोगों को इस फिल्म के बारे में पता चलेगा। 

इस फिल्म में राजवीर और पलोमा की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी । यह फिल्म  आपको  मासूमियत और रोमांस का एहसास दिलाएगा। फिल्म की कहानी एक शादी की है जहां दुल्हन का दोस्त देव (राजवीर) दूल्हे की दोस्त मेघना (पालोमा) से मिलता है। यह फिल्म  भव्य परिदृश्य और भव्य विवाह दृश्यों से भरपूर है।अवनीश   होनहार नवोदित निर्देशक होने के साथ साथ वे  प्रेम कहानियों की राजश्री विरासत को सार्थकता के साथ आगे बढ़ा रहे हैं ।

राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने नये कलाकारों को लॉन्च करने के अपनी 75 साल की लैगेसी को बरकरार रखा है। यह प्रोडक्शन सभी स्ट्रीम्स के नई प्रतिभाओं को लॉन्च करता आया है। राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वी फिल्म दोनों जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं दोनों जिसका निर्देशन किया है अवनीश एस बड़जात्या ने । कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है । फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी ।