बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता की फ़िटनेस और बोल्ड लुक उन्हें अन्य अभिनेत्रियों से अगल बनाता है । सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की हॉटनैस और बोल्डनैस भी फ़ैंस के बीच छाई रहती हैं । हमेशा की तरह इस बार भी ईशा ने अपने बोल्ड ब्रालेस लुक से हॉटनैस बढ़ा दी है ।

ओपन शर्ट में अपने ब्रालेस लुक से ईशा गुप्ता ने बढ़ाई हॉटनैस ; मिरर सेल्फ़ी में दिखाया अपना सेक्सी फ़िगर

ईशा गुप्ता का ब्रालेस लुक

ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड लुक को शेयर किया है । शेयर किए गए फ़ोटो में ईशा ने गुलाबी रंग की ओवरसाइज्ड शर्ट पहनी हुई है जिसके सारे बटन खुले हुए हैं । पिंक शर्ट को एक्ट्रेस ने ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट के साथ पेयर किया है । ईशा का ब्रालेस लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस मिरर सेल्फी में ईशा ने अपना चेहरा मोबाइल से छिपाया हुआ है ।

279858238_1356487801538562_9181903586739557134_n

अपने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए ईशा ने लिखा, ‘शूट डे’ । हालांकि ईशा ने ये क्लीयर नहीं किया कि ये शूट किसका था लेकिन ईशा के फ़ोटो के पीछे बेड पर लॉन्जरी कलेक्शन दिखाई दे रहा है जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो किसी लॉन्जरी ब्रॉन्ड के लिए शूट कर रही हैं । इंस्टाग्राम पर 7.7 मिलियन फ़ोलोअर्स वाली ईशा के इस ब्रालेस लुक को उनके फ़ैंस काफ़ी पसंद कर रहे है ।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, साल 2012 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत 2 से अपना डेब्यू करने वाली ईशा ने हाल ही में फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे किए । ईशा बॉबी देओल के साथ आश्रम 3 वेब सीरीज में नजर आएंगी । इसमें वह बॉबी देओल के प्रचारक का किरदार निभाएंगी ।