बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता की फ़िटनेस और स्टनिंग लुक उन्हें अन्य अभिनेत्रियों से अगल बनाता है । इसके अलावा सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की हॉटनैस और बोल्डनैस भी फ़ैंस के बीच छाई रहती हैं । हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने थ्रोबैक बिकिनी फ़ोटो से एक बार फ़िर अपने फ़ैंस को क्रैजी कर दिया है ।

थ्रोबैक प्रिंटेड बिकिनी फ़ोटो में ईशा गुप्ता ने अपने सुपर-हॉट लुक से फ़ैंस को किया क्रेजी

ईशा गुप्ता की बोल्डनैस

ईशा ने अपने पुराने फ़ोटोशूट से अपना एक थ्रोबैक बिकिनी फ़ोटो शेयर किया है जिसमें ईशा प्रिंटेड कलर की सुपर हॉट बिकिनी में अपने सेक्सी फ़िगर को फ़्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं । ईशा के इस लुक को फ़ैंस के साथ-साथ उनकी सेलिब्रिटी फ़्रेंड्स भी काफ़ी पसंद कर रहे हैं ।

हालांकि, ये पहली बार नहीं है कि जब ईशा ने अपनी बिकिनी की तस्वीरें शेयर की हो । इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार अपना शानदार फिगर दिखा चुकी हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, ईशा पिछली बार अनुपम खेर के साथ फ़िल्म वन डेः जस्टिस डिलिवर्ड में नजर आईं थी । इसके अलावा वह जी5 की चर्चित वेब सीरीज REJCTX2 में नजर आईं । इस सीरीज में वह एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आईं हैं । इमरान हाशमी के साथ जन्नत 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली ईशा बादशाहो, हमशक्ल्स और टोटल धमाल जैसी कई फ़िल्मों में नजर आ चुकी हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)