विक्की कौशल और राजकुमार हिरानी की ये अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी सच में एक खास रिश्ता साझा करती है, जिसे 'संजू' में हमने अच्छे से देखा था। फिल्म में विक्की ने कमली के किरदार को अपनी परफॉर्मेंस और कमाल के गुजराती लहजे के साथ जिंदा किया था। इस चीज ने दर्शकों पर अच्छा इंप्रेशन छोड़ा था। हालाँकि यह तो बस शुरुआत थी, क्योंकि दर्शकों को इस अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी को डंकी में एक और दिलचस्प किरदार के साथ वापस आते हुए देखने को मिलेगा।

शाहरुख खान स्टारर डंकी में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने विक्की कौशल के लिए बनाई बेहद खास भूमिका

डंकी में विक्की कौशल का स्पेशल रोल

विक्की और राजकुमार हिरानी को डंकी में वापस साथ आते देखना आपने आप में दर्शकों के लिए खुश कर देने वाली बात है। राजकुमार हिरानी ने शाम कौशल को बताया कि डंकी में एक बहुत ही खास भूमिका है जिसे वह विक्की को ऑफर करते लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि यह मुख्य भूमिका नहीं है। उसी शाम विक्की ने राजकुमार हिरानी को फोन किया और कहा कि मैं आपकी फिल्म में कोई भी भूमिका निभाने को तैयार हूं। मेरे अलावा कोई और नहीं करेगा।

इस खबर ने दर्शकों के बीच विक्की को डंकी में देखने के उत्साह को बेहद बढ़ा दिया है। फिल्म में जाहिर तौर पर उनकी परफॉर्मेंस देखने लायक है। इसका थोड़ा सा एहसास डंकी ड्रॉप 4 में किया जा सकता है जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है।

ऐसा लग रहा है कि विक्की इस किरदार से एक बार फिर लाखों लोगों के दिलों को छूने वाले हैं। वह एक ऐसे अभिनेता हैं जो जैसा किरदार निभाते हैं वैसा ही बन जाते हैं, जैसा कि उनके पहले के अभिनय में देखा जा सकता है, चाहे वह उधम सिंह हो या सैम बहादुर।