राजवीर देओल और पलोमा की अपकमिंग फिल्म दोनों का टीजर कुछ दिन पहले सामने आया था। अब इस फिल्म के टाइटल ट्रैक से भी पर्दा उठा दिया गया है। ये फिल्म राजश्री प्रोडक्शन ने जियो सिनेमा के साथ मिलकर बनाई हैं। राजश्री प्रोडक्शन को संगीत की विरासत के लिए जाना जाता है । इस बैनर ने 60 फिल्मों और कई सदाबहार चार्टबस्टर्स के साथ कुछ बेहद यादगार गाने दिए है । निर्देशक अवनीश एस. बड़जात्या इस फिल्म के साथ राजश्री प्रोडक्शन की म्यूजिक विरासत को आगे बढ़ाने का वादा करते हैं। इसका सबूत फिल्म के टाइटल ट्रैक की एक झलक के साथ मिल चुका है। फिल्म के टाइटल ट्रैक ने टीजर के साथ धूम मचा दी थी और दर्शकों की मांग पर फिल्म का पूरा गाना आज रिलीज़ कर दिया गया है।

सलमान खान और भाग्यश्री ने रिलीज किया राजवीर देओल और पलोमा की अपकमिंग फिल्म दोनों का रोमांटिक टाइटल ट्रैक

दोनों का फ़र्स्ट रोमांटिक ट्रेक रिलीज

इस फिल्म का म्यूजिक शंकर-एहसान-लॉय की म्यूजिकल तिकड़ी ने दिया है। फिल्म की एल्बम में 8 गाने है और जिसमें से टाइटल ट्रैक अब सामने आ चुका है। इस गाने को राजश्री की लोकप्रिय जोड़ी सलमान खान और भाग्यश्री ने ऑनलाइन रिलीज किया है। गाना मासूम प्यार की झलक पेश करता है। इरशाद कामिल द्वारा लिखें गए इस गाने की एनर्जी जबरदस्त है, जिसे दर्शक गुनगुनाने पर मजबूर हो जाएंगे ।

बारिश के बैकड्राप के साथ एक ग्लासहाउस में शूट हुए इस गाने में हर वो बात है जो इसे एक परफेक्ट रोमांटिक गीत बनाता है । पालोमा के लिए दिल छू लेने वाले गीत गाते समय राजवीर की मासूमियत हर किसी के दिल की धड़कनें बढ़ा देगी । ये गाना प्यार में पड़ने, अपने प्यार को कबूल करने की मुश्किलों के बारे में है, एक ऐसा इमोशन जिसे हर कोई महसूस करता है।

वैसे राजश्री ने दोनों के टाइटल ट्रैक की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर अपने टॉप रोमांटिक हिट्स का काउंट डाउन शुरू कर दिया था । राजश्री के कुछ सबसे हिट लव नंबर्स में मेरे रंग में, पहला पहला प्यार है, कसम की कसम, मुझे हक है, जलते दिए शामिल है । और अब वो दिन दूर नही जब इस लिस्ट में दोनों का टाइटल ट्रैक भी शुमार हो जाएगा ।

15 अगस्त को राजश्री प्रोडक्शन के 76 साल पूरे हो गए । दोनों यह राजश्री की सेलिब्रेशन फिल्म है । देश का सबसे पुराना प्रोडक्शन हाउस अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहा है, क्योंकि अब राजश्री की चौथी पीढ़ी इसकी कमान को सँभालने के लिए पूरी तरह से तैयार है । राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वी फिल्म दोनों जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं दोनों जिसका निर्देशन किया है अवनीश एस बड़जात्या ने । कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है । फिल्म के क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर बड़जात्या ने किया है ।

दो अजनबियों और एक मंजिल की कहानी दोनों, जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।