विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की शानदार जोड़ी अपकमिंग फिल्म कुशी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा है। फैन्स सांसें रोक कर फिल्म में  विजय और सामंथा की केमिस्ट्री को देखने का इंतजार कर रहें है। वहीं फिल्म ने पहले ही अपने गानों से दर्शकों को दीवाना कर दिया है, और जिसमें विजय और सामंथा के सीन्स भी कुछ कम नहीं हैं। कुशी के रिलीज़ हुए गानों, 'तू मेरी रोजा', 'अराध्या' और फिल्म के टाइटल ट्रैक के साथ पहले ही प्यार के मौसम के आने का एलान हो चुका है।

1 सितंबर को रिलीज हो रही है विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की कुशी ; डायरेक्टर शिव निर्वाण ने दोनों की केमिस्ट्री को बताया फ़िल्म की जान

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की कुशी

दरअसल कुशी एक खूबसूरत, आसानी से समझ में आने वाली प्रेम कहानी है जो दो युवा दिलों के जीवन को दर्शाती है जो सुंदरता, रोमांस और फिर असली दुनिया में प्यार के साथ आने वाले मुश्किलों और क्लेशों का सामना करते हैं।

विजय देवरकोंडा की इमेज हमेशा से ही बॉय नेक्स्ट डोर की रही है, जिसे एक्टर ने अपने दम पर बनाया है और उनमें ईमानदारी और आकर्षण है जो उन्हें प्यारा बनाता है। वह खुद एक सिंपल फैमिली से आते हैं और उन्होंने देशभर में अपना फैन बेस बना लिया हैं। दूसरी तरफ, सामंथा रुथ प्रभु खूबसूरती और टैलेंट की एक परफेक्ट मिसाल के साथ स्टारडम तक एक फीनिक्स के रूप में उभरी हैं और नए जमाने की महिला का प्रतीक रही हैं, जो मजबूत और कड़ी मेहनत करने वाली है लेकिन फिर भी विनम्र हैं और अपनी सफलता का श्रेय अपने कंधों पर उठाती हैं।

बड़े पर्दे पर प्यार और रोमांस को फिर से परिभाषित करने के लिए इन दो पावरहाउस के एक साथ आने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक शिव निर्वाण ने कहा, “मैं हमेशा ऐसे अभिनेताओं के साथ काम करना पसंद करता हूं जो किरदार में जान डालने के लिए बिना किसी डर और झिझक के अभिनय कर सकें। विजय और सैम सचमुच निडर अभिनेता हैं। वे ऐसे अभिनेता हैं जो फिल्म में दी गई भूमिका के लिए अपना सब कुछ झोंक देते हैं। उनके पास एक्टिंग के लिए एक सहज ज्ञान। भले ही उनका प्रदर्शन उनकी क्षमता और ताकत से एक प्रतिशत कम हो, वे समझौता नहीं करेंगे। मैं सैम को माजिली से जानता हूं और मैं उनकी अभिनय क्षमताओं का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं । विजय एक बड़ा सरप्राइज है और हमारे पास मौजूद महान अभिनेताओं में से एक है। उनका सहज और रियलिस्टिक एक्टिंग किसी भी निर्देशक के लिए अच्छी बात है। यह बहुत अच्छा अहसास है कि मैं उन दोनों को निर्देशित कर रहा हूं। मैं कुशी कपल से और क्या मांग सकता हूं? इन दो महान अभिनेताओं की केमिस्ट्री, अभिनय, किरदारों के बारे में समझ और बारीकियों ने मेरी स्क्रिप्ट में जान फूंक दी। विजय और सैम के बिना, यह ऐसा कभी नहीं होता। यह बिल्कुल जादुई है। आप सभी को 1 सितंबर से स्क्रीन पर जादू देखने को मिलने वाला है ।

कुशी शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित हैं। माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका में हैं। कुशी 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है ।