एस्ट्रावर्स में आपका स्वागत है! प्यार और प्रकाश की शक्ति और अंधेरे के खिलाफ उनकी लड़ाई को देखने का यह दूसरा मौका है। डिज्नी+ हॉटस्टार ने इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर - 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' के डिजिटल प्रीमियर के साथ एक सुपर पावरफुल अस्त्र की ताकत का इस्तेमाल किया है। दर्शक हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में से अपनी पसंदीदा भाषा के चुनाव के साथ बड़े ही आराम  से इस ग्रैंड अनुभव को जी सकते हैं और फिर एंजॉय कर सकते हैं। 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली इस मैग्नम ओपस का निर्माण स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लिखा गया हैं। 

 5a27348a-6161-40c2-9604-771c6638f024

अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा

फिल्म की ओरिजन के बारे में बताते हुए, निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा,  “फिल्म हमारे प्राचीन भारतीय इतिहास और संस्कृति में बसी हुई है, जिसने ब्रह्मास्त्र की कहानी और दृष्टि को प्रेरित करने में एक बड़ी भूमिका निभाई। यह फिल्म हमें आधुनिक भारत में प्राचीन भारतीय अस्त्रों के इस कॉन्सेप्ट से परिचित कराती है, जो एक अनूठा विचार है - जिसे अभी तक हमारे फिल्म मेकिंग या स्टोरी टेलिंग में नहीं खोजा गया है। इस दुनिया में टैप करने में सक्षम होने के लिए यह रोमांचक था, क्योंकि इसने जीवन से बड़ी प्रस्तुति, बड़े विजुअल्स और टेक्नोलॉजी को मंजूरी दी जो हमारे दर्शकों के लिए नया और एक्साइटिंग होगा ।

उन्होंने यह भी कहा,  “ऐसे कई तत्व हैं जिन्होंने फिल्म को आकार दिया है जिसे दर्शकों ने देखा है या पहली बार देख रहे होंगे । ये फिल्म एक प्रेम कहानी है - जिसे याद रखना और वापस आना मेरे लिए अहम था, क्योंकि इसने नरेटिव को आधार बनाया। साथ ही, मेरी सभी फिल्मों की तरह, म्यूजिक ने आखिरकार सब कुछ एक साथ बांधने में एक बड़ी भूमिका निभाई - इसने विजुअल्स और फिल्म में जान डाली है ।

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे कुछ बेहतरीन अभिनेताओं द्वारा इस तरह की विजुअल ट्रीट पहले कभी नहीं देखी गयी है, जिसे इस यूनिवर्स से खूब प्यार और तारीफ मिल है। अयान मुखर्जी-निर्देशित, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा की एक्सक्लूसिवली डिज्नी + हॉटस्टार पर 4 नवंबर से स्ट्रीमिंग शुरू होगी ।