जूनियर एनटीआर अपने आगामी एक्शन ड्रामा देवरा में दहाड़ने और अपने अब तक के सबसे विशाल अवतार को दिखाने के लिए तैयार है। फिल्म में जान्हवी कपूर फीमेल लीड रोल निभा रही हैं और सैफ अली खान अहम भूमिका में हैं।असाधारण फिल्म निर्माता कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो भागों में रिलीज होगी। पहला भाग, देवरा भाग 1 दुनिया भर में 5 अप्रैल 2024 को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगा।

एक्शन-शानदार विज़ुअल्स के बीच लाल समंदर के रहस्य को दर्शाता जूनियर एनटीआर की देवरा का टीज़र

जूनियर एनटीआर की देवरा का फ़र्स्ट टीज़र

देश भर के फैंस और दर्शक देवरा की दुनिया को देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे, जिसे पूर्णता के साथ तैयार किया गया था। देवरा की दुनिया से परिचित कराने वाली बहुप्रतीक्षित झलक आज प्रदर्शित हो गई। इस पैन-इंडियन एक्शन की झलक अंतरराष्ट्रीय स्तर के मानकों, दृश्यों और स्कोर के साथ उत्कृष्ट दिखती है। वीडियो की झलक समुद्र, जहाज़ों और रक्तपात से भरी दुनिया का परिचय देने से शुरू होती है। एनटीआर एक अलग और दमदार अवतार में देवरा के रूप में दहाड़ते हैं, और एक का शानदार लुक है। झलक में हर फ्रेम कोराटाला शिव द्वारा बनाई गई विशाल दुनिया के बारे में बताता है, और यह एकदम सही दिखता है।

GDUUiwKacAEGFxK

यह शानदार झलक फिल्म के भव्य पैमाने और देवारा के किरदार का परिचय देती है। एनटीआर ने हर भाषा में अपने रोंगटे खड़े कर देने वाले डायलॉग को परफेक्शन के साथ पेश कर सबको चौंका दिया। यह एक धमाकेदार कट विशेष रूप से एनटीआर ने समुद्र में खून से सने डी आकार के हथियार को धोया और अपनी गरजती हुई आवाज में एक शक्तिशाली संवाद के साथ यह खुलासा किया कि इसेलाल सागरक्यों कहा जाता है, यह बहुत जरूरी ऊंचाई प्रदान करता है। संवाद का अनुवाद कुछ यूं है – ‘ऐसा लगता है कि इस समुद्र में मछलियों से ज्यादा खून देखा गया है; इसलिए इसे लाल सागर कहा जाता है।

अनिरुद्ध रविचंदर का अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्कोर ऑल हेल द टाइगर इस झलक को अगले स्तर पर ले जाता है, और उनका दोषरहित काम टीज़र के लिए सबसे बड़ी संपत्ति है। एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स के उत्पादन मूल्य भी बड़े लोगों द्वारा निर्धारित प्रचार, कहानी और मानकों के लिए उपयुक्त हैं । वीएफएक्स टीम का शानदार काम हर फ्रेम में दिखाई देता है और विशाल कैनवास को बढ़ाता है । शीर्ष स्तर के तकनीशियनों के काम के साथ, झलक प्रभाव डालती है ।

फिल्म में प्रकाश राज, श्रीकांत मेका, टॉम शाइन चाको, नारायण और कई अन्य उल्लेखनीय अभिनेता हैं। देवारा नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जबकि इसे एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स के बैनर तले नियंत्रित किया गया है। मिकिलिनेनी सुधाकर और हरि कृष्ण के निर्माता हैं। इसका संगीत सनसनीखेज संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। श्रीकर प्रसाद इस प्रोजेक्ट के संपादक हैं । रत्नावेलु सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं और प्रोडक्शन डिजाइन साबू सिरिल द्वारा संभाला जाएगा।