3 जनवरी को मुंबई में कोर्ट मैरिज के बाद अब आमिर खान की बेटी उदयपुर में शाही अंदाज़ में नुपुर शिखरे संग सात फेरे लेंगी । आयरा महाराष्ट्रीन स्टाइल में नुपुर शिखरे से शादी रचाएँगी । वहीं आमिर खान भी अपनी बिटिया की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए हर चीज को परफ़ेक्शन के साथ पूरा कर रहे हैं । काम के साथ-साथ आमिर खान अपनी बेटी की शादी को खूब एंजॉय भी कर रहे हैं । आयरा और नुपुर की शादी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आमिर खान का कभी नहीं देखा गया डांसर रूप सामने आया । इस वीडियो में आमिर जमकर ढोल की थाप पर नाचते हुए नज़र आ रहे हैं ।

आयरा खान-नुपुर शिखरे की शादी में आमिर खान ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में राजस्थानी ढोल नगाड़ों के साथ किया ‘ठरकी छोकरो’ पर डांस ; वीडियो वायरल

आमिर खान का डांस

आमिर जब उदयपुर पहुंचे तो उनकी फिल्म  पीके  के गानेठरकी छोकरोसे उनका स्वागत किया गया । इस पर आमिर भी खुद को नाचने से नहीं रोक पाए । राजस्थानी अंदाज में ढोल नगाड़ों के साथ नाचते गाते हुए जब आमिर का स्वागत होता है, तो वे भी खुद को रोक नहीं पाते ।  वीडियो में आमिर और किरण राव राजस्थानी लोक कलाकारों के साथ पीके के सुपरहिट ट्रैकठरकी छोकरोपर डांस करते नजर आ रहे हैं । बेटी आयरा की शादी को आमिर खूब एंजॉय कर रहे हैं और हर रस्म में उनकी मस्ती साफ नजर आ रही है ।

वीडियो में आमिर सफेद कुर्ता और काले पायजामे में जबकि किरण राव काली पैंट के साथ ग्रे टॉप में कैजुअल लुक में दिखीं ।

27 साल की आयरा खान और 37 साल के नुपुर शिखरे भी अपनी शादी को लेकर खासे उत्साहित हैं । उदयपुर के ताज लेक पैलेस में दोनों की शादी की रस्में धूम धाम से चल रही है । आज यानी 8 जनवरी, सोमवार सुबह मेहंदी की रस्म होगी । यह सुबह 11:30 बजे से शुरू होगी । आयरा के हाथों में राजस्थानी पारम्परिक मेहंदी डिजाइन बनाई जाएगी. इसके बाद 9 जनवरी को संगीत होगा । यह शाम 7:30 बजे से शुरू होगा और इसके लिए आमिर खान के परिवार ने भी खास तौर पर परफॉर्मेंस तैयार किया है ।

10 जनवरी को आयरा और नुपुर पारम्परिक तरीके से विवाह बंधन में बंधेगे । यह सेरेमनी शाम 4 बजे मयूर बाघ में होगी । जानकारी के अनुसार, शादी महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से होगी. इसके बाद मकर संक्राति से एक दिन पहले 13 जनवरी को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया है, जिसमें बॉलीवुड के सभी खास लोग शामिल होंगे ।