हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेज़ेंट्स क्रिमिनल जस्टिस: बिहाईंड क्लोज़्ड डोर्स अपने अगले चैप्टर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहा है । इसके मुख्य चरित्र माधव मिश्रा का किरदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने निभाया है । इस बार टीम में बॉलिवुड की वरिष्ठ अभिनेत्री, दीप्ति नवल भी हैं । दीप्ति नवल 8 पार्ट की इस कोर्टरूम ड्रामा सीरीज़ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी ।

कोर्टरूम ड्रामा क्रिमिनल जस्टिसः बिहाईंड क्लोज़्ड डोर्स में दीप्ति नवल आएंगी खास रोल में नजर

दीप्ति नवल की मुख्य भूमिका

दीप्ति स्क्रीन पर अपनी शानदार अभिनय क्षमता एवं आकर्षक व्यक्तित्व के लिए मशहूर हैं । इस वरिष्ठ अभिनेत्री ने अपने पूरे करियर में बेहतरीन अभिनय और कला से दर्शकों का मन मोह लिया है । कोर्टरूम ड्रामा वेब-सीरीज़ क्रिमिनल जस्टिसः बिहाईंड क्लोज़्ड डोर्स में अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने बताया, “मुझे इस सीरीज़ में काम करने में बहुत मजा आया । मैंने क्रिमिनल जस्टिस का पहला भाग देखा और यह मुझे बहुत पसंद आया । इसे बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया था । यह बहुत रोचक व दिलचस्प है । मैं इसमें काम करना चाहती थी, इसलिए जब उन्होंने मुझे यह रोल दिया तो मैं फौरन मान गई । जब मुझे यह देखने में इतना मजा आया था, तो फिर चैप्टर 2 में इसमें काम करने में भी मजा आने वाला था ।”

अपने सहकलाकारों के साथ काम करने के बारे में उन्होंने बताया, “मैं युवा कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्साहित थी। नए व उत्साह से भरे कलाकारों के साथ इस थ्रिलर में काम करके मुझे अच्छा लगा। मुझे पंकज त्रिपाठी, शिल्पा शुक्ला, वो बच्ची, जिसने मेरी पोती का किरदार निभाया, मिश्ती सिन्हा के साथ काम करने में मजा आया एवं दो डायरेक्टर, रोहन सिप्पी और अर्जुन मुखर्जी दोनों ही बहुत प्रतिभाशाली हैं। मुझे उन दोनों के साथ काम करके अच्छा लगा ।”

एक शानदार व सबसे अलग कहानी सुनाने के उद्देश्य के साथ अगला चैप्टर और ज्यादा दिलचस्प व रोचक होगा । रोहन सिप्पी एवं अर्जुन मुकर्जी द्वारा निदेर्शित तथा अपूर्वा असरानी द्वारा लिखी गई इस कहानी में कीर्ति कुल्हारी, अनुप्रिया गोयनका, शिल्पा शुक्ला, जिशु सेनगुप्ता, मीता वशिष्ठ, आशीष विद्यार्थी आदि बेहतरीन कलाकार हैं ।