हिंदी सिनेमा को कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाली दीपिका पादुकोण जल्द ही बधाई दो के निर्देशक अमित शर्मा की फ़िल्म द इंटर्न में लीड रोल में नजर आने वाली थी । इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभा रहे थे । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, रॉबर्ट डी नीरो-ऐनी हैथवे स्टारर द इंटर्न की हिंदी रीमेक ठंडे बस्ते में चली गई है ।

दीपिका पादुकोण ने छोड़ा द इंटर्न का हिंदी रीमेक ; अमिताभ बच्चन के साथ अब ये एक्ट्रेस आ सकती है नजर ?

दीपिका पादुकोण द इंटर्न का हिस्सा नहीं

साल 2015 में दीपिका के साथ ॠषि कपूर इस फ़िल्म में नजर आने वाले थे लेकिन उनके दुखद निधन के बाद अमिताभ बच्चन को फ़िल्म में साइन किया गया । पिकू के बाद दीपिका और अमिताभ की जोड़ी को एक बार फ़िर पर्दे पर देखने के लिए हर कोई उत्साहित था । द इंटर्न में ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो ने जो रोल्स निभाए थे वहीं रोल हिंदी रीमेक में दीपिका और अमिताभ बच्चन निभाने वाले है ।

लेकिन अब फ़िल्म से जुड़े सूत्रों से पता चल रहा है कि, द इंटर्न का हिंदी रीमेक की स्टार कास्ट में बड़ा फ़ेरबदल हो सकता है । दीपिका की जगह इस फ़िल्म में किसी और एक्ट्रेस को लेने पर विचार किया जा रहा है । जबकि अमिताभ फ़िल्म में अपने तय रोल को निभाएंगे ।

फिल्म के निर्माता अब दीपिका के रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे है । शायद परिणीति चोपड़ा द इंटर्न में दीपिका को रिप्लेस कर सकती है । बता दें कि दीपिका ने पिकू में परिणीति चोपड़ा को रिप्लेस किया था ।