प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ अपने कथित अफ़ेयर को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई है । हाल ही में प्रियंका चोपड़ा निक के साथ भारत भी आई थी और अंबानी की पार्टी में शामिल हुई । इन दिनों प्रियंका निक जोनास और अपने परिवार के साथ न्यू यॉर्क में समय बिता रही हैं । लेकिन यहां प्रियंका चोपड़ा को निक की जगह किसी और का साथ अच्छा लगा और उसका नाता सलमान खान से है ।

CUTE-Priyanka-Chopra-had-this-little-Khan-boy-for-company-in-New-York

आहिल शर्मा के साथ प्रियंका चोपड़ा ने की मस्ती

क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कौन है, हम आपको बताते हैं कि, वो कोई और नहीं बल्कि सलमान का भांजा आहिल शर्मा, जो अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा का बेटा है । प्रियंका को आहिल का साथ इतना अच्छा लगा कि उन्होंने आहिल के साथ खूब बातें और मस्ती की । बता दें कि इन दिनों आयुष अपनी डेब्यू फ़िल्म लवरात्री के पोस्ट प्रोडक्शन काम में व्यस्त है इसलिए अर्पिता अपने भाई सलमान के साथ उनके दबंद टूर में साथ दे रही है ।

CUTE-Priyanka-Chopra-had-this-little-Khan-boy-for-company-in-New-York-1

वहीं दूसरी तरफ़, प्रियंका इन दिनों अपने कथित बॉयफ़्रेंड निक जोनास और अपने परिवार के साथ समय बिता रही है । और इसी दौरान प्रियंका की मुलाकात सलमान की बहन अर्पिता खान के साथ हुई । न्यू यॉर्क में प्रियंका ने अर्पिता के बेटे आहिल के साथ खूब समय बिताया और खूब मस्ती की । अर्पिता ने इस फ़ोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और लिखा, “My favourites @priyankachopra & Ahil ! Nyc diaries.”

भारत से कमबैक करेंगी प्रियंका

दिलचस्प बात ये है कि, प्रियंका काफ़ी अरसे बाद एक बार फ़िर सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है । वह सलमान की आगामी फ़िल्म भारत के साथ अपना कमबैक करने जा रही है । इस फ़िल्म में वह सलमान की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी । यह फ़िल्म एक कोरियन ड्रामा ओड टू माय फ़ादर पर बेस्ड होगी और इसे अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित किया जा रहा है ।

CUTE-Priyanka-Chopra-had-this-little-Khan-boy-for-company-in-New-York-2

यह भी पढ़ें : क्या प्रियंका चोपड़ा वाकई निक जोन्स को डेट कर रही हैं ?

हाल ही में प्रियंका ने अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग खत्म की और अब ये शो पूरी तरह से खत्म भी हो गया है । और अब प्रियंका भारत लौटने की तैयारी कर रही हैं और पूरी तरह से अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर फ़ोकस कर रही है ।