करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफ़ी एन अनसूटेबल बॉय में पिता बनने की इच्छा व्यक्त की थी । उन्होंने खुलासा किया था कि उनके पास देने के लिए बहुत प्यार है और वह अपनी लेगेसी को आगे लेकर जाना चाहते हैं । और फ़िर उसके बाद, करण जौहर ने सरोगेसी के माध्यम से दो जुड़वां बच्चों यश और रुही को पाया जिनका जन्म 7 फ़रवरी को हुआ । और 6 मार्च को उन्होंने अपने पिता बनने की इस खुशखबरी को दुनिया को सुनाया, इसके बाद उनके पास बधाईयों का तांता लग गया ।

करण जौहर ने पहली बार अपने दोनों बच्चों रुही और यश की तस्वीर को दुनिया को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 7 अगस्त को दिखाया था, जिसमें उनके साथ उनकी दादी हीरो जौहर भी नजर आ रही थी। आज करण जौहर ने अपने बच्चों की एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं । ये कहने की बात नहीं है कि इस तस्वीर में दोनों काफ़ी आकर्षक और प्यारे लग रहे हैं । करणा ने इस तस्वीर को काफ़ी फ़नी अंदाज में पोस्ट किया और लिखा, ‘My world 2.0’.

गौरतलब है कि, करण जौहर ने अपने बेटे यश का नाम अपने दिग्गज फ़िल्ममेकर पिता यश जौहर के नाम पर रखा है जबकि बेटी का नाम अपनी मां हीरो जौहर के नाम में से रखा है ।