सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के डांस रियालिटी शो - इंडियाज़ बेस्ट डांसर ने दर्शकों को सप्ताह-दर-सप्ताह लुभाया है, जिसमें प्रतिभागियों ने हर बार अभूतपूर्व डांस परफॉर्मेंस दी हैं। अगर आपको लगता है कि आपने सबकुछ देख लिया है, तो इस वीकेंड में रोमांच से भरपूर आनंद लेने के लिए तैयार हो जाएं क्योंकि टॉप 5 फायनलिस्ट एक शानदार ग्रैंड फिनाले एपिसोड में अपना आखिरी परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं।

इंडियाज़ बेस्ट डांसर के ग्रैंड फिनाले पर गीता ने कहा, ‘हमारे देश में असीमित प्रतिभाएं हैं, बस सही मार्गदर्शन और मंच की ज़रूरत है’गीता कपूर, “इस शो की यात्रा शानदार रही है, जिसकी शुरुआत टॉप 12 प्रतियोगियों के साथ हुई और आज हमारे पास टॉप 5 असाधारण फायनलिस्ट आ गए हैं, जिसमें से केवल एक खिताब घर ले जाएगा। लेकिन मेरे लिए यह एक शानदार अनुभव रहा क्योंकि मैंने अलग-अलग डांस फॉर्म को अन्य फॉर्म में मिलते हुए देखा और इससे मिलने वाले फॉर्म ने मुझे बार-बार हैरान किया है। मुझे यह स्वीकार करने में ज्यादा खुशी हो रही है कि टॉप 5 में एक क्लासिकल डांसर को देखना बहुत अच्छा लगता है। टॉप 5 प्रतियोगी वास्तव में यहां पहुंचने लायक हैं और मैं चाहती हूं कि वे इसे एक करियर के रूप में आगे बढ़ाएं, हमारे देश में असीमित प्रतिभाएं है, बस उन्हें सही मार्गदर्शन और मंच की जरूरत है।”

पिछले हफ्ते, शो ने अपने बेस्ट 5 फायनलिस्ट की घोषणा की - टाइगर पॉप, मुकुल गैन, सुभ्रनील पॉल, श्वेता वॉरियर और परमदीप, जिन्होंने पूरे सीज़न में अपना शानदार परफॉर्मेंस दिया है। अब जबकि प्रतिभागियों को भारत के निर्णय का इंतज़ार है और उत्सुकता से इस सम्मानित ट्रॉफी को उठाने की उम्मीद लगाए बैठे हैं, इस शो के मेज़बान और जज इस जश्न की तैयारी करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

13aeadb2-809c-4046-8a10-f7c150888441

प्रतियोगियों को डांस की तकनीक समझाने के लिए प्रसिद्ध, जज टेंरेस लुइस कई गानों में विभिन्न डांस स्टाइल में एक शानदार एक्ट पेश करेंगे, जैसे बचाटा और मॉडर्न जैज़। जबकि जज मलाइका अरोड़ा दर्शकों को अपने ब्लॉकबस्टर गानों पर अपने परफेक्ट मूव्स से उत्साहित करेंगी। उम्मीद है कि कई सारे मेहमान प्रतियोगियों को उत्साहित करने के लिए मंच की शोभा बढ़ाएंगे, मेज़बान भारती और हर्ष अपनी हंसी-मज़ाक भरी प्रसिद्ध स्टाइल में ग्रैंड फिनाले की शाम को शमा बांधने की योजना बना रहे हैं।

e40bf83e-a9d1-4d5d-9408-66a276bb4f7c

अब जबकि सबकी निगाहें टॉप 5 फायनलिस्ट पर हैं, तो भारत किसे अपने सबसे पसंदीदा के रूप में चुनेगा और इंडियाज़ बेस्ट डांसर के शीर्षक से नवाज़ेगा ।