प्रियंका चोपड़ा निश्चित रूप से अपने हुनर से और काबिलेतारीफ़ काम की वजह से ग्लोबल आइकन बन गई है । प्रियंका केवल बॉलिवुड तक ही सीमित नहीं रही वल्कि वे अपने काम के सिलसिले में दुनियाभर में घूमती है । प्रियंका चोपड़ा अपने क्राइम ड्रामा शो, क्वांटिको की शूटिंग के लिए नए साल से न्यूयॉर्क में है । इसी शूटिंग के दौरान उन्हें एक बेहद बड़ा मौका हासिल हुआ है ।

प्रियंका चोपड़ा ऑस्कर 2018 नामांकन की घोषणा करेंगी और ये रही उनकी तस्वीरें । अकादमी पुरस्कार 2018 ने शनिवार को शूटिंग की एक झलक को शेयर किया । सिल्वर कलर के चमकदार पूरी बाजू के टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर में प्रियंका शूट से पहले मैक अप का टच अप लगाती हुई नजर आ रही है । अकादमी पुरस्कार के आधिकारिक अकाउंट ने शूट के सेट से फोटो शेयर करते हुए लिखा, “Behind the scenes with @priyankachopra. Tune in to the #OscarNoms announcement on Tuesday at 5.22am P.T.”

प्रियंका चोपड़ा इससे पहले दो एकेडमी अवॉर्ड्स में शामिल हो चुकी हैं और दोनों ही जगह उन्होंने अपने रेड कार्पेट लुक और आउटफ़िट से सभी को हैरान कर दिया ।

फ़िलहाल, प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म ए किड लाइक जेक के प्रीमियर के लिए सनडांस फेस्टिवल में है । इस फ़िल्म में प्रियंका जिम पार्सन्स, क्लेयर डेन्स और ओक्केविया स्पेन्सर अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में प्रियंका सिंगल मदर का किरदार अदा करेंगी । इसके अलावा, प्रियंका का क्राइम ड्रामा सीरिज क्वांटिको का तीसरा सीजन, अप्रैल से ऑन एयर होगा । इस बार ये शो छोटा करके 13 एपिसोड का कर दिया गया है ।