Hello-1

ह्रितिक रोशन, जो न केवल बॉलीवुड के बल्कि पूरे विश्व के सबसे हैंडसम आदमी के रूप में जाने जाते हैं । इतना ही नहीं, ह्रितिक रोशन के दोनों बेटे रिहान और रिदान भी अपने पापा के नक्शेकदम पर चलते हुए सबसे स्टाइलिश बच्चों में शुमार हो रहे हैं । इसमें कोई शक नहीं है कि ह्रितिक और उनके बच्चों ने ये खूबसूरती और स्टाइल क्रमश; अपने पापा और दादा से विरासत में पाई है । चाहे राकेश रोशन हों या फिर ह्रितिक रोशन जब भी लुक्स और स्टाइल की बात आती है सभी एक दूसरों को टफ कॉम्पिटिशन देते हुए नजर आते हैं ।

हैलो मैगजीन के जनवरी 2017 के अंक के कवरपेज के लिए ह्रितिक रोशन ने अपने दोनों बेटों रिहान और रिदान व अपने पिता राकेश रोशन के साथ फ़ोटोशूट करवाया । रोशन परिवार की इन तीनों पीढ़ियों ने मैगजीन के कवरपेज की शोभा बढ़ाई । इस दौरान सभी की बॉंडिंग देखते बनती है । मैगजीन ने फ़ोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “Witness the three generations of the Roshans, Hrithik Roshan, Rakesh Roshan , Hrehaan and Hridhaan in the Behind The Scene of our January cover shoot!” फ़ोटोशूट के दौरान ह्रितिक और उनके पिता राकेश रोशन ने काले रंग का कोट पहना वहीं दोनों बच्चों ने सफ़ेद शर्ट और नीली जींस पहनी ।

Hello-2

फ़ोटो के साथ मैग्जीन ने शूट के बिहाइंड द सीन की एक वीडियो क्लिप शेयर की । इस वीडियो में ये तीनों पीढ़ियां आपस में एक-दूसरे के साथ काफी एंज्यॉय करते हुए दिख रही हैं । इसमें सभी को एक मजबूत परिवार की झलक दिख रही है ।

गौरतलब है कि ह्रितिक रोशन जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म काबिल में एक नेत्रहीन व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । संजय

गुप्ता द्दारा निर्देशित फ़िल्म काबिल को राकेश रोशन ने प्रोड्यूस किया है ।