प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, वेब सीरिज आश्रम का तीसरा सीजन 3 जून से MX Player पर स्ट्रीम हो चुका है । आश्रम 1 और 2 सीजन की सफ़लता के बाद मेकर्स आश्रम 3 के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है । मचअवेटेड सीरीज आश्रम 3 में बॉबी देओल जहां बाबा निराला के रूप में नजर आ रहे हैं वहीं इस सीजन में ईशा गुप्ता की नई एंट्री हुई है । ईशा गुप्ता आश्रम 3 में अपनी एक्टिंग के अलावा हॉटनैस भी दिखाती हुई नजर आई है ।

आश्रम 3 में ईशा गुप्ता की हॉटनैस ने किया क्रेजी ; बॉबी देओल के साथ सिजलिंग केमिस्ट्री सीजन के सबसे आकर्षक सीन्स में से एक- देखें तस्वीरें

आश्रम 3 में ईशा गुप्ता की हॉटनैस

आश्रम 3 के यूं तो हर एपिसोड में कुछ न कुछ दिलचस्प है लेकिन वो सीक्वंस सबसे ज्यादा दिलचस्प हैं जिसमें ईशा ने अपनी हॉटनैस के जलवे बिखेरे है । आश्रम 3 के 5वें एपिसोड में 'तोरे अंग लग जाऊ' गाने ईशा और बॉबी देओल की हॉट और मदहोश कर देने वाली केमिस्ट्री इस सीजन की सबसे आकर्षक सीक्वंस में से एक है ।

Check-out-Esha-Gupta-SEDUCING-Bobby-Deol-in-Aashram-3-6

प्रकाश झा ने बॉबी और ईशा की इस सिजलिंग केमिस्ट्री को खूबसूरती से हेंडल किया है जो देखने में कहीं से भी चीप नहीं लगता ।

Check-out-Esha-Gupta-SEDUCING-Bobby-Deol-in-Aashram-3-7

कोरियोग्राफर जयेश प्रधान और कॉस्ट्यूम डिजाइनर प्रियंका मुंडाडा की भी खास तौर पर तारीफ़ की जानी चाहिए । इस दौरान ईशा गुलाबी कलर के को-ऑर्ड सेट में काफी आकर्षक लग रही हैं, झालरदार स्कर्ट के साथ ब्रैलेट में ईशा की बोल्डनैस कमाल लग रही है ।

Check-out-Esha-Gupta-SEDUCING-Bobby-Deol-in-Aashram-3-3

आश्रम एक क्राइम ड्रामा और थ्रिलर सीरीज है । इसके नए सीजन की कहानी बाबा निराला के कुकर्मों को फॉलो करती है । प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष हैं ।

Check-out-Esha-Gupta-SEDUCING-Bobby-Deol-in-Aashram-3-5

Check-out-Esha-Gupta-SEDUCING-Bobby-Deol-in-Aashram-3-4