मॉडल से अभिनेत्रीं बनीं ब्रूना अब्दुल्लाह शादी से पहले अपने पहले बच्चे को जन्म देने की तैयारी कर रही है । ब्रूना अब्दुल्लाह, जो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं, ने खुद इस बात का खुलासा किया है वह 27 सप्ताह की गर्भवती हैं । हाल ही में ब्रूना ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो अपने पहले बेबी को वेलकम करने जा रही हैं वह मां बनने वाली हैं । ब्रूना शादी के पहले अपने बच्चे को दुनिया में लाने के लिए तैयार हैं । हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रूना अब्दुल्लाह ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया ।

प्रेगनेंट हैं ब्रूना अब्दुल्लाह, बोल्ड अंदाज के साथ बिकीनी में फ्लॉन्ट किया लिटिल बेबी बंप

 

ब्रूना अब्दुल्लाह का बोल्ड अंदाज

ब्रूना की प्रेग्नेंसी सभी के लिए काफी बड़ा सरप्राइज था । ब्रूना ने सोशल मीडिया पर काफ़ी बोल्ड अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है । इसी के साथ ब्रूना ने बताया कि यह उनका सातवां महीना है । अपने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए ब्रूना ने लिखा, ''हमारा शरीर भी कमाल का है, कभी-कभी यकीन नहीं होता कि मेरे गर्भ में एक नन्हां सा इंसान पल रहा है! 27 हफ्तों की गर्भवती ।''

ब्रूना इन दिनों थाइलैंड में हैं । और इस दौरान ब्रूना ने अपने फ़ैंस के साथ अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की । इन तस्वीरों में ब्रूना बेहद हॉट और बोल्ड तरीके से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं ।

यह भी पढ़ें : उफ़्फ़ ! टॉप पहनना भूल गईं ब्रूना अब्दुल्ला

गौरतलब है कि, ब्रूना शादी से पहले ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं । ब्रूना ने पिछले साल 25 जुलाई को अपने स्कॉटिश बॉयफ्रेंड एलान फ्रेशर से सगाई की थी । ब्रूना ने सगाई के बाद और शादी से पहले अपने बच्चे को जन्म देने का फ़ैसला कर लिया है ।