अभिनेत्री काजल अग्रवाल और गौतम किचलू आज 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं ।  कल यानी 29 अक्टूबर से दोनों की शादी का सेलिब्रेशन शुरू हुआ । जिसमें पहले काजल अग्रवाल ने अपने हाथों पर गौतम किचलू के नाम की मेहंदी रचाई और उसके बाद हल्दी सेरेमनी हुई । हल्दी सेरेमनी की कुछ फ़ोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और एक फ़ोटो काजल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की । और अब काजल दुल्हन के लिबास में बिल्कुल रेडी हो गईं हैं जिसकी एक झलक काजल ने अपने फ़ैंस को भी दिखलाई । लेकिन इस फ़ोटो के साथ उनके कैप्शन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा ।

हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के बाद अब दुल्हन के लिबास में रेडी हुईं काजल अग्रवाल, दुल्हन बनने से पहले लिखा-  ‘तूफान से पहले की शांति’

काजल अग्रवाल शादी के लिए तैयार

काजल ने दुल्हन बनने से पहले एक फोटो शेयर किया है । इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में काजल दुल्हन बनते हुए नजर आ रही  हैं। हाथों में चूड़ा पहने और मांग टीका पहने काजल एकदम शांत बैठी हैं । काजल के पीछे उनका लहंगा दिखाई दे रहा है । इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘तूफान से पहले की शांति ।’

View this post on Instagram

Calm before the storm ?#kajgautkitched

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

हल्दी सेरेमनी

हल्दी सेरेमनी के दौरान काजल पीले रंग के आउटफ़िट में काफ़ी खूबसूरत लग रही थीं । अपने हल्दी सेरेमनी वाले आउटफ़िट के साथ काजल ने फ्लोरल ज्वेलरी भी पहनी थी जो उनके लुक को और ज्यादा आकर्षक बना रही थी ।

View this post on Instagram

#kajgautkitched ?

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

मेहंदी सेरेमनी

अपनी मेहंदी सेरेमनी के दौरान अपने मेहंदी लगे हाथों की फ़ोटो भी काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की । अपनी मेहंदी पर काजल ने डिजाइनर अनीता डोगरे का बनाया पेस्टल ग्रीन कलर का फ्लोरल प्रिंटेड शरारा पहना था, जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थीं ।

View this post on Instagram

? #kajgautkitched ?

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

बता दें कि 6 अक्टूबर को काजल ने इंस्टाग्राम पर गौतम किचलू संग शादी का ऐलान करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था कि, “मैंने शादी के लिए हां कह दिया है । मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं 30 अक्टूबर 2020 को गौतम किचलू से शादी करने जा रही हूं । ये शादी मुंबई में, प्राइवेट सेरेमनी में हमारे परिवार की मौजूदगी में होगी । इस महामारी के दौर का हमें दुख है लेकिन अपने नए सफर को शुरू करते हुए खुशी भी हो रही है. बस आपकी दुआएं चाहिए ।”