बाहुबली फ़ेम एस एस राजामौली की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म आरआरआर सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के पहले दिन से ही धूम मचा रही है । लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरती आरआरआर (हिंदी) ने अपनी रिलीज के पहले दिन 20.07 करोड़ रु की शानदार कमाई कर बॉक्स ऑफ़िस पर रिकॉर्ड बनाया । राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर आरआरआर ने अपने पहले वीकेंड यानि महज 3 दिन में ही 74.50 करोड़ रु की कमाई कर इतिहास रच दिया ।

Box Office: राम चरण और जूनियर एनटीआर की आरआरआर ने बॉक्स ऑफ़िस पर लगाई दहाड़, महज 3 दिन में कमाए 74.50 करोड़ रु ;  द कश्मीर फाइल्स भी नहीं रही पीछे

राम चरण और जूनियर एनटीआर की आरआरआर

आरआरआर ने जहां अपनी रिलीज के पहले दिन 20.07 करोड़ रु, दूसरे दिन यानि पहले शनिवार को 23.75 करोड़ रु और तीसरे दिन यानि पहले रविवार को 31.50 करोड़ रु का कारोबार किया । महज 3 दिनों में आरआरआर ने कुल 74.50 करोड़ रु की कमाई की ।

आरआरआर की सुनामी ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है । राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने दुनिया भर में करीब 500 करोड़ रुपये की कमाई करके एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है । आरआरआर ने अकेले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में करीब 190 करोड़ रुपये कमाए, तमिलनाडु में 32 करोड़ से अधिक, हिंदी सर्किट में 88 करोड़ रु, कर्नाटक में 40 करोड़ रु, केरल में करीब 12 करोड़ कमाए वहीं 120 करोड़ रु विदेशी बेल्ट से अर्जित किए ।

बाहुबली 2 के बाद आरआरआर भारतीय सिनेमा के लिए अब तक की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड फ़िल्म साबित हुई । संयोग से, दोनों फ़िल्में एसएस राजामौली द्दारा बनाई गई फ़िल्में हैं । वीकेंड में RRR दुनिया की नंबर 1 फिल्म रही, जिसने कई इंटरनेशनल फ़िल्मों को भी पछाड़ दिया ।

ग्लोबल बॉक्स ऑफ़िस पर यदि RRR यदि 1000 करोड़ रु कमाने में कामयाब होती है तो यह फ़िल्म दंगल और बाहुबली 2 के बाद तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन जाएगी ।

हिंदी बॉक्स ऑफ़िस के लिए सुपर संडे साबित हुआ

हिंदी बॉक्स ऑफ़िस के लिए बीता रविवार सुपर संडे से कम नहीं था । ज्यादातर शोज हाउसफ़ुल गए, चाहे हो सिंग्ल स्क्रीन्स हो या मल्टीप्लेक्स । वहीं पिछले 3 हफ़्तों से बॉक्स ऑफ़िस पर राज कर रही द कश्मीर फ़ाइल्स भी अभी तक अपने लिए दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है ।

द कश्मीर फाइल्स ने शुक्रवार को 4.50 करोड़ रु और शनिवार को 7.60 करोड़ रु और रविवार को 8.75 करोड़ रु का कारोबार किया जो कि अपेक्षित था क्योंकि इस हफ़्ते फ़िल्म को आरआरआर से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करना पड़ रहा है । अब तक फ़िल्म ने 228.18 करोड़ रु का कारोबार कर चुकी है ।