पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई । दिलचस्प बात ये है कि लाइगर विजय देवरकोंडा की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फ़िल्म साबित हुई है । फ़िल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कुल 19 करोड़ की कमाई की जिसमें हिंदी बेल्ट में पेड प्रीव्यू के नंबर भी शामिल हैं, जो कि एक बहुत अच्छा परिणाम है अगर हम इसे विजय देवरकोंडा की फिल्म के रूप में देखें । आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में कुल 15 करोड़ रु. तमिलनाडु, कर्नाटक और केरल में 2.25 करोड़ रुपये और हिंदी बेल्ट में लाइगर ने 1.75 करोड़ की कमाई की ।

Box Office: लाइगर ने रिलीज के पहले दिन कमाए कुल 19 करोड़ रु, बनी विजय देवरकोंडा की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फ़िल्म

विजय देवरकोंडा की लाइगर रिलीज हुई

लाइगर के शुरूआती शोज जहां प्रत्याशा के कारण खचाखच भरे थे लेकिन निगेटिव रिव्यूज के चलते धीरे-धीरे दर्शकों की संख्या में गिरावट आती चली गई । विजय देवरकोड़ा स्टारर लाइगर के वर्ल्ड वाइड अधिकार 90 करोड़ रु में बेचे गए हैं ।

मूल रूप से तेलुगू में बनी लाइगर देशभर में हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्‍नड़ में भी रिलीज हुई है । जबकि विदेशों में इसे अंग्रेजी में भी रिलीज किया गया है । यदि वीकेंड पर लाइगर के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली तो मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है ।

करीब 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई लाइगर को लेकर बहुत उम्मीद जताई गई थी लेकिन निगेटिव रिव्यूज फ़िल्म की कमाई पर असर डाल सकते हैं ।