नवंबर 2022 में, हमने बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2023 के पहले संस्करण की घोषणा की थी। यह कार्यक्रम, जो मनोरंजन की दुनिया के कुछ सबसे स्टाइलिश व्यक्तियों को सम्मानित करेगा, अपनी घोषणा के बाद से ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इसके बाद, हमने यह भी खुलासा किया था कि शानदार और सितारों से सजी यह घटना 24 मार्च, 2023 को होगी। इतना ही नहीं, हमने बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स के पैनल में प्रतिष्ठित जूरी सदस्यों का भी खुलासा किया।

Bollywood-Hungama-launches-the-official-website-of-the-Bollywood-Hungama-Style-Icons-Awards-2023

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2023

हम पुरस्कारों के लिए समर्पित एक विशेष वेबसाइट का अनावरण करते हैं। पुरस्कार के हर विवरण को जानने के लिए वन-स्टॉप लैंडमार्क, साइट, बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकन अवार्ड्स के आसपास के समाचारों और विवरणों के नियमित अपडेट की सुविधा प्रदान करेगी। जूरी सदस्यों को सूचीबद्ध करने से लेकर, नामांकन की घोषणा करने और अंततः विजेताओं की घोषणा करने तक, साइट पुरस्कार समारोह के पहले, दौरान और बाद के चित्र और वीडियो भी दिखाएगी। साइट को https://www.bollywoodhungama.com/style-icons/  से एक्सेस किया जा सकता है।

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स का पहला संस्करण बॉलीवुड हंगामा द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा, जिसे सिनेमा वाले फिल्म और टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी द्वारा क्यूरेट और निर्देशित किया जाएगा और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। 24 मार्च 2023 को जे डब्ल्यू मैरियट, जुहू, मुंबई में ये ग्लैमर और मनोरंजन का एक शानदार उत्सव होगा। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, पुरस्कार समारोह जीवन के विविध क्षेत्रों से प्राप्तकर्ताओं का जश्न मनाएगा - चाहे वह टेलीविजन, खेल, व्यवसाय, फैशन, ओटीटी, कुलिनरी वर्ल्ड, क्षेत्रीय सिनेमा और बहुत कुछ हो। स्टाइल के इस वार्षिक उत्सव के साथ, 'बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स' उन दिग्गजों को सम्मानित करने जा रहा है, जो दुनिया भर में असंख्य भारतीयों के लिए प्रेरणा के रूप में हैं।