निर्देशक के पसंदीदा अभिनेता हरीश कल्याण अपने बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं । डीज़ल टाइटल वाली यह फिल्म शनमुगम मुथुसामी द्वारा निर्देशित है और इसमें अथुल्या रवि के साथ हरीश कल्याण मुख्य भूमिका में हैं । आज अपने जन्मदिन पर फैंस और प्रियजनों से मिले अपार प्यार के बाद हरीश कल्याण ने आज सिनेप्रेमियों को एक खास तोहफा दिया है । फिल्म से हरीश कल्याण का एक नया पोस्टर आज सोशल मीडिया पर जारी किया गया है ।

हरीश कल्याण की बर्थडे पर मेकर्स ने रिलीज किया उनकी एक्शन ड्रामा डीज़ल से नया पोस्टर ; तेल माफिया पर बेस्ड फ़िल्म दिसंबर 2023 में होगी रिलीज

हरीश कल्याण की तमिल एक्शन फ़िल्म डीज़ल

पोस्टर में सभी चीजें दिलचस्प और तीव्र दिख रही हैं, हरीश को हाथ में ईंधन डिस्पेंसर पकड़े हुए देखा जा सकता है । मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “हमारे स्टार हीरो, @iamharishkalyan के लिए जश्न मनाएं! टीम #डीज़ल उत्साह बढ़ा रही है क्योंकि हम उन्हें ब्लॉकबस्टर पलों, अधिक सफलता और अनंत खुशी से भरे एक शानदार जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं! #HappyBirthdayHarishKalyan”

तेल माफिया की पहले कभी न देखी गई साजिश के इर्द-गिर्द घूमते हुए, डीज़ल के प्रमुख हिस्से की शूटिंग उत्तरी चेन्नई के विविध स्थानों में की गई है । थर्ड आई एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, डीज़ल की सिनेमैटोग्राफी एमएस प्रभु की है, संगीत ढिबू निनान थॉमस का है और सैन लोकेश एडिटर हैं । शनमुगम मुथुसामी द्वारा निर्देशित, एसपी सिनेमाज द्वारा निर्मित तमिल एक्शन ड्रामा दिसंबर 2023 में हिंदी में भी रिलीज होने वाली है ।

इस बीच, मैन ऑफ द मोमेंट हरीश कल्याण को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं ।