बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रोमो आउट होने से दर्शक रोमांचित हैं । प्रोमो में अनिल कपूर को शो के रोमांचक नए होस्ट के रूप में पेश किया गया है और बिग बॉस के घर की तरह ही भरपूर ड्रामा पेश किया गया है । मेगास्टार अनिल कपूर ने अपनी एनर्जी और वाइब से घर में हलचल मचाने का वादा किया है । उन्होंने दर्शकों को जल्द ही ड्रामा शुरू होने की उत्सुकता से प्रतीक्षा करने पर जोर दिया है ।

Bigg Boss OTT 3: प्रोमो में हुई बिग बॉस ओटीटी के नए होस्ट के रूप में अनिल कपूर की धमाकेदार एंट्री ; ‘अब सब बदलेगा’ के साथ किया फ़ुल एंटरटेनमेंट का वादा

बिग बॉस ओटीटी के नए होस्ट अनिल कपूर

बिग बॉस ओटीटी के पिछले सीज़न को करण जौहर और सलमान खान ने होस्ट किया था। जबकि हर सीज़न अपने सिग्नेचर ड्रामा लाने के लिए जाना जाता है, आगामी सीज़न अनिल कपूर की काँटेस्टेन्ट्स से निपटने की अनूठी स्टाइल के साथ शो का लेवल ऊपर उठाने का वादा करता है। अपनी पूरी फिल्मोग्राफी के दौरान, सिनेमा आइकन ने एक एक्टर के रूप में अपनी वर्सेटिलिटी का प्रदर्शन किया है और इसलिए फैंस एक होस्ट के रूप में उनके डेब्यू को देखने के लिए उत्सुकता से इंतज़ार कर रहे हैं। रियलिटी शो का यह बहुप्रतीक्षित सीजन 21 जून से ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाला है।

इस बीच, थिएट्रिकल फ्रंट पर, अनिल कपूर ने हाल ही में एनिमल, फाइटर और अपने प्रोडक्शन वेंचर 'क्रू' के साथ लगातार हिट फिल्में दीं। अब, वह सुरेश त्रिवेणी की 'सूबेदार' में अभिनय करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा, एक्टर के वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में कदम रखने की भी अफवाह है।