बिग बॉस 14 अब धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव पर आगे बढ़ता जा रहा है । ऐसे में शो में एंटरटेनमेंट का डोज भी डबल होता नजर आ रहा है । बिग बॉस के घर में एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं । जहां एक तरफ़ राखी का खौफ़नाक किरदार जूली दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है वहीं दूसरी तरफ़ राखी का अभिनव शुक्ला के लिए एकतरफ़ा प्यार दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है । लेकिन अब लगता है के अभिनव के प्यार में राखी हदों को पार करने के लिए तैयार हो गई हैं । राखी की इस हरकत पर रुबीना दिलैक काफ़ी परेशान हो गई हैं ।

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने अपना प्यार साबित करने के लिए अपनी पूरी बॉडी पर लिखा अभिनव शुक्ला का नाम, देखकर भड़कीं रुबीना दिलैक

राखी सावंत का अभिनव शुक्ला के लिए प्यार

आने वाले एपिसोड के प्रोमो में देखा जा सकता है कि राखी ने अपने पूरे शरीर पर अभिनव का नाम लिख लिया है । अभिनव को अपने करीब लाने के लिए राखी सारी हदें पार करती हुई नजर आ रही हैं । अभिनव को अपना प्यार दिखाने के लिए राखी ने अपनी पूरी बॉडी पर 'आई लव यू अभिनव' लिख लिया है । अभिनव का नाम फ़्लॉन्ट करते हुए राखी अभिनव के आगे पीछे घूमती हुई नजर आ रही हैं । हालांकि राखी की इस हरकत पर पूरे घरवाले ही नहीं बल्कि खुद अभिनव और रुबीना भी हैरान हैं ।

रुबीना राखी की इस हरकत को जरा भी पसंद नहीं करती हैं । और वह गुस्से में आकर राखी को चेतावनी देती हैं कि वो अपनी ये हरकत बंद कर दें । साथ ही वो अभिनव को भी कहती हुई दिखाई देती है कि वो राखी बिल्कुल दूर रहें । ये भी कहती है कि राखी अपनी हद पार कर रही है और तुम उन्हें बढ़ावा मत देना । वो अब चीप एंटरटेनमेंट कर रही है. इससे बाहर भी उनकी छवि खराब ही होगी ।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हालांकि राखी भी चुप नहीं रहती हैं । वह कहती हैं कि ये मेरी बॉडी है, तो मैं जो मर्जी होगी वो करूंगी ।