ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में कैटरीना कैफ के ग्लैमरस लुक से परे, भारत में उनका एक सिंपल-ब्यूटीफ़ुल लुक देखने को मिलेगा । यूं तो भारत के सेट से कैटरीना कैफ के लुक की कई तस्वीरें सामने आईं है लेकिन कैटरीना के इस लुक ने तो कहर ही ढा दिया है । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित भारत में कैटरीना कैफ सलमान खान की गर्लफ़्रेंड का रोल अदा करेंगी । हाल ही में भारत के सेट से कैटरीना का एक खूबसूरत कर्ली लुक सामने आया है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है ।

ग्लैमरस-हॉट दिवा कैटरीना कैफ़ का सिंपल-खूबसूरत कर्ली लुक भारत देखने के लिए मजबूर कर देगा

कैटरीना कैफ का कर्ली लुक फ़िल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ा रहा है

कैटरीना ने भारत के सेट से अपनी एक BTS पिक्चर शेयर की है और ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है । कैटरीना ने अपनी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें कैटरीना साड़ी में कर्ली बालों के साथ खूबसूरत लुक में नजर आ रही है । कैटरीना के फॉलोअर्स ने उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद किया है । कैट का ये लुक फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और ज्यादा बढ़ा रहा है ।

ग्लैमरस-हॉट दिवा कैटरीना कैफ़ का सिंपल-खूबसूरत कर्ली लुक भारत देखने के लिए मजबूर कर देगा

आपको बता दें कि, भारत में कैटरीना अलग-अलग लुक में नजर आएंगी । क्योंकि यह फ़िल्म भारत के 70, सालों के इतिहास को दर्शाएगी इसलिए इसमें सलमान भी पांच अलग-अलग अवतारों में दिखाई देंगे । यंग एज से लेकर ओल्ड एज तक सलमान के अलग-अलग लुक देखने को मिलेंगे । भारत के रिलीज हुए प्रो्मो में सलमान के अलग-अलग लुक को देखा जा चुका है और अब दर्शक फ़िल्म के ट्रेलर की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : HOT! इंटरनेट की सनसनी बन चुका है पानी के अंदर बिकिनी में कैटरीना कैफ का हॉट 'जलपरी' अवतार

भारत की बात करें तो, यह फ़िल्म एक कोरियन ड्रामा ओड टू माई फ़ादर का हिंदी रीमेक है । इस फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ़ और तब्बू अहम भूमिका में नजर आएंगे । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म ईद के दौरान 5, जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

ओन सेट 4 भारत

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on