अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम अपनी रिलीज से बस कुछ ही दिन दूर हैं ऐसे में हालिया रिलीज फ़िल्म के ट्रेलर ने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा और बढ़ा दी है । सस्पेंस, रोमांच, ड्रामा, हैरतअंगेज एक्शन से लेकर डायलॉग्स और शानदार एक्टिंग से लबरेज बेल बॉटम के ट्रेलर ने हर किसी का दिल जीत लिया । लेकिन बेल बॉटम के ट्रेलर में जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित किया, वो था लारा दत्ता का मैजिकल मेकओवर । ट्रेलर में कोई भी ये जज नहीं कर पाया कि इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली महिला, असल में लारा दत्ता है । इसके लिए लारा दत्ता ही नहीं बल्कि अन्य सभी लोगों ने लारा के मेकअप आर्टिस्ट को तारीफ़ के काबिल बताया । आज  लारा दत्ता ने अपने इस शॉकिंग मेकओवर का एक बीटीएस वीडियो रिलीज किया है जिसमें उनके इंदिरा गांधी लुक का ट्रांसफ़ोर्मेशन देखने को मिलता है ।

लारा दत्ता ने शेयर किया बेल बॉटम में इंदिरा गांधी बनने का अपना एपिक ट्रांसफ़ोर्मेशन वीडियो, मैकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ को कहा थैंक्यू

लारा दत्ता का मेकओवर

बेल बॉटम में लारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. जिसके लिए उनका मेकओवर हैरान करने वाला है । अपने मेकओवर को मिले रेस्पॉन्स को लेकर लारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर थैंक यू नोट लिखकर खुशी जताई । लारा ने इसके लिए अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी खास थैंक यू कहा, जिन्होंने उनका ऐसा मेकओवर किया कि फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पाए । लारा ने लिखा कि ‘बेलबॉटम फिल्म में उनके किरदार इंदिरा गांधी को मिले प्यार को देखकर खुश हूं । अक्षय कुमार, रंजीत तिवारी, जैकी भगनानी और दीपिका देशमुख ने मुझपर जो भरोसा दिखाया उसके लिए धन्यवाद ।

इसके साथ ही लारा ने अपने इस मेकओवर के लिए अपने मैकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ और उनकी टीम का भी आभार जताया जिन्होंने उनका प्रोस्थेटिक मैकअप किया ।

बेल बॉटम में लारा का मेकओवर करने वाले मैकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ इंडस्ट्री के शानदार मेकअप आर्टिस्ट हैं । विक्रम गायकवाड़ इंडस्ट्री के जाने-माने मेकअप डिज़ाइनर और आर्टिस्ट हैं । आईएमडीबी के मुताबिक़, विक्रम ने भाग मिल्खा भाग, पीके, दंगल, उरी- द सर्जीकल अटैक, शकुंतला देवी, पानीपत, 99 सॉन्ग्स, सुपर 30, केदारनाथ जैसी फ़िल्मों में मेकअप विभाग संभाला है । हिंदी के साथ मराठी फ़िल्मों में भी विक्रम गायकवाड़ मेकअप विभाग संभालते रहे हैं ।

वहीं बेल बॉटम की बात करें तो, अक्षय की बेल बॉटम एक पीरियड स्पाई थ्रिलर मूवी है और इसकी कहानी 80 के दशक पर आधारित है । फिल्म में अक्षय एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे । अक्षय के साथ इस फ़िल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी । रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है । जबकि इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । 19 अगस्त को बेल बॉटम थिएटर में 2डी और 3डी में रिलीज होगी ।