वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर बवाल ग्लोबल लेवल पर धमाल मचाने के लिए तैयार है । इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर नितेश तिवारी ने बनाया हैं जो अपनी घोषणा के बाद से दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर रही है । बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च दुबई में प्रतिष्ठित महारानी एलिजाबेथ II में आयोजित एक ग्रैंड इवेंट के दौरान हुआ हैं । अपने गानों और एक दिलचस्प ट्रेलर के साथ दर्शकों को दीवाना करते हुए, यह फिल्म टिपिकल लव स्टोरीज से कही अलग है । हालांकि जबकि इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को 21 जुलाई का इंतजार करना होगा, जब फिल्म का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर होगा, लेकिन उन्हें ये जानकर खुशी भी होगी कि कैसे इस कहानी का जन्म हुआ, जो निर्देशक नितेश के दिल के करीब है ।

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर बवाल में डायरेक्टर नितेश तिवारी ने इसलिए जोड़ा वर्ल्ड वॉर एंगल

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बवाल रिलीज़ के लिए तैयार

शानदार सीन्स और ऐतिहासिक जुड़ाव के साथ, फिल्म में उनके लिए बहुत गहरा व्यक्तिगत लगाव  है। एक बातचीत के दौरान, उन्होंने साझा किया कि उनके पिता, जो मध्य प्रदेश राज्य के शिक्षा प्रमुख और इतिहास के शिक्षक थे, विश्व इतिहास में इसके महत्व के कारण यूरोप का दौरा करने की उम्मीद करते थे । एक इच्छा जो अधूरी रह गई, इतिहास के इन महत्वपूर्ण पलों के स्थानों को देखने की, जिसका उन्होंने गहराई से अध्ययन और अध्यापन किया था ।

बवाल के पीछे की इंस्पिरेशन के बारे में बोलते हुए, नितेश तिवारी ने कहा, “मैंने सिर्फ एक कहानी का आधार लिया  है। मैं इसमें बहुत गहराई तक नहीं गया इसलिए असल में दुख की कोई भावना नहीं है । मैं सिर्फ गर्व और खुशी महसूस करता हूं । मैं बस दिल से चाहता हूं कि वह इस फिल्म को देखने के लिए यहां होता । वह इसे ऊपर से देख रहें होंगे और उन्हें उतना ही गर्व महसूस होगा जितना उन्हें तब हुआ था जब मैं उन्हें वर्ल्ड वॉर की सारी फिल्में दिखाया करता था । यह एक ख़ूबसूरत एहसास है और मैं इन चीज़ों को बहुत प्यार से याद रखना चाहूंगा ।

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अभिनीत, बवाल साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स के सहयोग से एक टाइमलेस लव स्टोरी है । बवाल का प्रीमियर 21 जुलाई को भारत और दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा।