टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में बनाने वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र इस बार बॉलीवुड के ऑरिजिनल एक्शन स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ लेकर आए हैं अपनी मचअवेटेड एक्शन ड्रामा फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां । हैरतअंगेज एक्शन से भरी और बुराई पर अच्छाई की जीत वाली थीम पर बेस्ड बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हाथ में बंदूक पकड़े खतरनाक स्टंट्स करते हुए नजर आ रहे । बड़े मियां छोटे मियां के टीजर में एक्शन के अलावा इसके डायलॉग्स लोगों का ज्यादा ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं ।

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के खतरनाक स्टंट्स के अलावा बड़े मियां छोटे मियां के “बचके रहना हमसे, हिंदुस्तान हैं हम” से लेकर “दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम” जैसे कई दमदार डालॉग्स ने बनाया अलग फ़ैन बेस

बचके रहना हमसे, हिंदुस्तान हैं हम

thumbnail_AK1

प्रलय आने वाला है, एक ऐसा प्रलय जो भूत, वर्तमान और भविष्य को बदल देगा, एक ऐसा प्रलय जो अच्छाई और बुराई की जंग को हमेशा के लिए खत्म कर देगा

thumbnail_PS_1

हिंदोस्तान खत्म हो जाएगा- हू विल स्टॉप मी

thumbnail_PS_2

प्रलयम, सर्वनाशम, विधीकुना, महाप्रलयम

thumbnail_PS3 (1)

दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम

thumbnail_Tiger1

अक्षय और टाइगर बड़े मियां छोटे मियां में आर्मी ऑफिसर्स के रोल में हैं। ये दोनों एक खास मिशन पर हैं, जहां इनका इनका दुश्मन भारत की सुरक्षा पर हाईटेक खतरा करने की प्लानिंग कर रहा है । फिल्म में विलेन का रोल साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन कर रहे हैं लेकिन टीजर में उनके लुक से पर्दा नहीं हटाया गया है । साथ ही फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस को भी टीजर में नहीं दिखाया गया । हालांकि अभी बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर आना बाकी है इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि, फ़िल्म के ट्रेलर में लोगों को फ़िल्म के बारें में और ज्यादा जानने को मिलेगा ।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ और रॉनित रॉय भी नजर आने वाले हैं । वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित एएजेड फिल्म के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां, जिसे वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस किया है। यह फ़िल्म इसी साल अप्रैल 2024 में ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।