जैसे ही 2024 की रियल एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का काउंटडाउन शुरू होता है, मेकर्स नेमेकिंग ऑफ द रियल एक्शन फिल्मटाइटल से फर्स्ट ऑफिशियल बीटीएस वीडियो जारी करके एक धमाके के साथ काउंट डाउन शुरू कर दिया है । कुछ हार्ड पंचेस और जोरदार एक्शन करते हुए, हम अक्षय कुमार और बॉलीवुड के सबसे यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ को कुछ हाई ऑक्टेन स्टंट करते हुए देखते हैं ।

एक्शन लवर्स के लिए बिग ट्रीट हो सकती है अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां ; BTS वीडियो में मिली एक्सप्लोसिव एक्शंस की झलक

बड़े मियां छोटे मियां का विस्फोटक बीटीएस वीडियो

एक्टर्स ने हाल ही में इस विस्फोटक वीडियो को फैंस के साथ साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया। पोस्ट का कैप्शन है, “इट इज टाइम फ़ॉर एन एक्स्ट्राऑर्डिनरी एक्शन एक्सपीरियंस दैट पुशेज बाउंड्रीज! वॉच द एक्सक्लूसिव बिहाइंड द सीन सीन नाउ

टीज़र पहले से ही सुर्खियां बटोर रहा है और बड़े मियां छोटे मियां की दुनिया में इस आकर्षक झलक के साथ, फैंस एक सिनेमाई तमाशा की उम्मीद कर सकते हैं, जो लार्जर देन लाइफ है। दर्शक एक रोमांचक, एड्रेनालाईन-पंपिंग अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं, जब वे अक्षय कुमार और बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार को देखेंगे।

बड़े मियां छोटे मियां एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है। जफर, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा ने पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के जरिये से फ़िल्म का निर्माण किया है।