आयुष्मान खुराना, जिसने बरेली की बर्फ़ी और शुभ मंगल सावधान के साथ एक बाद एक सफ़ल फ़िल्में दी, अब एक और सामान्य जीवन की यथार्थता दर्शाती फ़िल्म, तुम्हारी सुलु का हिस्सा बनने के लिए तैयार है । इस फ़िल्म में, जिसमें विद्या बालन अहम भूमिका निभाते हुए हाउसवाइफ़ के किरदार में नजर आएंगी जो बाद में रेडियो जॉकी बनती है, आयुष्मान खुराना की स्पेशल एपिरियंस दिखाई जाएगी ।

सूत्रों का दावा है कि, आयुष्मान के एक सिंगर के रूप में लोकप्रियता के साथ एक सरल और विश्वसनीय आकर्षण की वजह से उन्हें इस फ़िल्म में कैमियो के लिए चुना गया । हालांकि इस बारें में अन्य जानकारी गुप्त रखी गई है । तुम्हारी सुलु में आयुष्मान खुराना अपने खुद के अवतार में ही नजर आएंगे और उन्होंने कुछ महीने पहले फ़िल्म में आरजे सुलु (उर्फ़ विद्या बालन) के साथ शूट भी कर लिया है । हमने सुना है कि अभिनेता, जो निर्माता के एक पुराने दोस्त हैं, ने विद्या बालन के साथ यह भूमिका करने के लिए अपना कीमती समय निकाला ।

सुप्रसिद्ध विज्ञापन फिल्मकार सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज और एलीपस एंटरटेन्मेंट द्वारा निर्मित, तुम्हारी सुलु को, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा एक स्वच्छ 'यू' प्रमाण पत्र दिया गया है । यह साबित करता है कि यह एक साफ़-सुथरी फ़िल्म है जिसे सभी आयु वर्ग के लोग देख सकते है ।

फ़िल्म की बात करें तो,विद्या बालन, मानव कौल, नेहा धूपिया और आर जे मलिश्का फ़िल्म तुम्हारी सुलु में अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 17 नवंबार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।