यह यूके और भारत के दो प्रामाणिक कलाकारों की मुलाकात थी ! बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना, जो हमारे देश के अनूठे अभिनेता-कलाकारों में से एक हैं, उन्होंने आज प्रतिष्ठित इंटरनेशनल संगीतकार एड शीरन का अपनी मां की हाथ से बनी पिन्नी के साथ भारत में स्वागत किया ।

आयुष्मान खुराना ने पॉपुलर इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन का अपनी मां की हाथ से बनी पिन्नी के साथ किया भारत में वेलकम

आयुष्मान खुराना ने एड शीरन का भारत में किया वेलकम

जब भी मौका मिलता है, आयुष्मान विश्व स्तर पर भारत और इसकी खूबसूरत संस्कृति का प्रतिनिधित्व करते रहे हैं और आज, सच्ची अतिथि देवो भव परंपरा में, उन्होंने दिखाया कि भारतीय हमारे देश में मेहमानों का स्वागत कैसे करते हैं! एड शीरन अपने दौरे के लिए शहर में हैं और उन्होंने आयुष्मान के इस गर्मजोशी भरे व्यवहार की बहुत सराहना की।

आयुष्मान कहते हैं, “मैं वर्षों से एक कलाकार के रूप में एड शीरन का प्रशंसक रहा हूं। एक साथी संगीतकार के रूप में, मैं हमेशा उनसे जुड़ना चाहता था और चर्चा करना चाहता था कि उनका दिमाग कैसे काम करता है। मैंने उसे अपनी माँ की घर पर बनी पिन्नी से आश्चर्यचकित कर दिया! हमने हमेशा अपने घर पर किसी का भी इसी तरह स्वागत किया है।' एड हमारे देश भारत में हमारा मनोरंजन करने के लिए आए है। वह हमारे घर पर हैं और हमें उन्हें यह बताना होगा कि हम उनसे और उनके संगीत से कितना प्यार करते हैं। इसलिए, मुझे उम्मीद है कि यह उपहार यादगार रहेगा ।”