रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साई-फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । साल 2018 में शुरू हुई करण जौहर प्रोडक्शन की ब्रह्मास्त्र फ़ाइनली बनकर तैयार है । लेकिन मेकर्स ब्र्हमास्त्र की रिलीज डेट अनाउंस करने से पहले फ़िल्म के बिहाइंड द सीन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फ़िल्म के लिए लोगों की उत्सुकुता बढ़ा रहे हैं । हाल ही में डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र से रणबीर कपूर के किरदार की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है जिसने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है ।

ब्रह्मास्त्र से डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने दी रणबीर कपूर की अलौकिक शक्तियों की एक झलक, रिलीज डेट जल्द अनाउंस करने का किया वादा

ब्रह्मास्त्र से रणबीर कपूर की अनदेखी तस्वीर

अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र से रणबीर की इस तस्वीर को पोस्ट किया । इस तस्वीर में रणबीर आग की तरफ देख रहे हैं जिसने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है । अयान मुखर्जी ने रणबीर की इस तस्वीर को पोस्ट कर लिखा, “द टाइम फील्स राइट । ठीक ढ़ाई साल पहले मैंने ये इंस्टाग्राम यात्रा शुरू की थी । ब्रह्मास्त्र की रिलीज के कुछ महीने बाद, फिर हमें फिल्म को बेहतर बनाने के लिए और समय चाहिए था । कुछ दिनों के लिए पूरी दुनिया रूक गई थी । इस सबके माध्यम से हर एक दिन ब्रह्मास्त्र चालू रहा है । सभी के प्यार और समर्पण की जरूरत है । अब सही समय आ गया है । ब्रह्मास्त्र से कुछ शेयर करने का समय है । हम जल्द ही फिल्म के रिलीज की घोषणा कर सकते हैं ।”

इससे पहले भी मेकर्स ने ब्रह्मास्त्र की अनदेखी बिहाइंड द सीन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी नजर आए ।

हालांकि मेकर्स ने अभी तक ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट अनाउंस नहीं की थी लेकिन बॉलीवुड हंगामा ने इस बारें में कुछ दिन पहले अपडेट दी थी । भारी वीएफ़एक्स और कोरोना महामारी की मार झेल चुकी अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र अगले साल 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है । फिल्म की रिलीज डेट गणेश विसजर्न के आसपास की होगी ।

क्योंकि यह एक भारी वीएफ़एक्स वाली फ़िल्म है इसलिए इसके वीएफ़एक्स को लेकर मेकर्स कोई समझौता नहीं करना चाहते । खबरों की मानें तो, वीएफएक्स पर काम तेजी से चल रहा है और फ़िल्म जो बनकर तैयार हुई है, उससे टीम बेहद संतुष्ट है । 9 सितंबर 2022 पर रिलीज होने से ब्रह्मास्त्र को थिएटर में सोलो रिलीज मिलेगी । ब्रह्मास्त्र को बॉलीवुड की सबसे महंगी फ़िल्मों में से एक बताया जा रहा है ।