आयुष शर्मा की आगामी भव्य और महत्वकांक्षी फिल्म AS04, सबसे प्रत्याशित और प्रतीक्षित रिलीज के बीच उभर रही है। आयुष शर्मा की एक्शन एंटरटेनर ख़त्म होने के कगार पर है  और अब फ़िल्म का आख़िरी शेड्यूल अजरबैजान में होगा । आयुष शर्मा 10 दिनों के शेड्यूल के साथ आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए तैयार है ।

आयुष शर्मा अजरबैजान में शूट करेंगे अपनी एक्शन एंटरटेनर AS04 का आख़िरी शेड्यूल

आयुष शर्मा अजरबैजान में शूट करेंगे

इस बारे में खुलासा करते हुए, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “AS04 हाल के दिनों की सबसे महत्वाकांक्षी एक्शन फिल्मों में से एक है, जिसमें सभी विभागों में सर्वश्रेष्ठ टीमें कार्यरत हैं । फिल्म की शूटिंग पिछले साल मुंबई में शुरू हुई थी और फिल्मांकन का बड़ा हिस्सा पूरा हो चुका है, अब हम बाकू, अजरबैजान में आखिरी शेड्यूल की ओर बढ़ रहे हैं। आयुष शर्मा 10 दिन के शेड्यूल के लिए जल्द ही अजरबैजान के लिए उड़ान भरेंगे ।

पिछले साल अपने जन्मदिन पर, आयुष शर्मा ने AS04 की झलक दिखाई, जो बॉलीवुड में उनकी चौथी फिल्म है । अपने अतुलनीय स्वैग और रहस्यमय रूप से आकर्षक व्यक्तित्व के साथ, आयुष शर्मा ने टीज़र में अपने स्टाइलिश एक्शन से सबको प्रभावित किया। घोषणा के बाद, उनके सह-अभिनेता का अनावरण किया गया, जिसमें आयुष ने पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2015, नवोदित अभिनेत्री सुश्री मिश्रा को लॉन्च किया और एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अनुभवी दक्षिण भारतीय अभिनेता जगपति बाबू को शामिल किया । आयुष न केवल अपनी बैक-टू-बैक परियोजनाओं के लिए बल्कि अपनी घोषणाओं की शैली के लिए भी सुर्खियां बटोर रहे हैं, क्योंकि अभिनेता ने अनाम फिल्मों के लिए शीर्षक की दक्षिण भारतीय शैली को अपनाया ।

श्रीसत्यसाई आर्ट्स के बैनर तले केके राधामोहन द्वारा निर्मित, अभी तक अनटाइटल्ड एक्शन एंटरटेनर AS04 में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें पहली बार अभिनेत्री सुश्री मिश्रा ने अभिनय किया है । कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है ।