क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से क्लीन चिट मिलने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक बार फ़िर अदालत पहुंचे है । दरअसल, आर्यन खान ने गुरुवार को एक विशेष एनडीपीएस अदालत के समक्ष याचिका दायर कर अपना पासपोर्ट वापस किए जाने की मांग की है ।

हाई-प्रोफ़ाइल क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान फ़िर पहुंचे कोर्ट ; पासपोर्ट वापस मांग़ने के लिए याचिका दायर की

आर्यन खान ने अपना पासपोर्ट वापस किए जाने की मांग की

आर्यन ने जमानत की शर्तों के तहत अदालत में अपना पासपोर्ट जमा किया था । गुरुवार को उन्होंने अपने वकीलों के माध्यम से विशेष अदालत में एक याचिका दायर किया, जिसमें आरोप-पत्र का हवाला देते हुए पासपोर्ट वापस करने की मांग की गई, जिसमें उनका नाम नहीं है । आर्यन की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने एनसीबी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया और मामले की सुनवाई के लिए 13 जुलाई की तारीख तय की ।

बता दें कि, बीते साल 2 अक्टूबर को हाई-प्रोफ़ाइल क्रूज ड्रग्स छापेमारी में NCB ने आर्यन समेत कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किए गए था । क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन करीब 1 महीने तक जेल में थे । बाद में आर्यन को इस मामले में राहत मिली और कुछ शर्तों के साथ जमानत पर रिहा कर दिया गया था । इसके बाद मई 2022 में आर्यन के खिलाफ ड्रग्स केस में कोई सबूत नहीं मिलने के कारण NDPS कोर्ट ने आर्यन को इस मामले में क्लीन चिट दे दी थी ।