इम्तियाज अली की आगामी फिल्म लैला मजनू का नया गाना 'आहिस्ता' आज रिलीज हो गया है और बॉलीवुड के उम्दा गायक अरिजीत सिंह यह गाना सुन कर इम्तियाज अली के लिए एक विशेष संदेश लिखने से खुद को रोक नहीं पाए थे। एक इंटेंस प्रेम कहानी में अरिजीत सिंह की दिल को सुकून देने वाली आवाज ना हो, यह संभव नहीं है। इम्तियाज अली द्वारा लिखित लैला मजनू इस गीत में लैला और मजनू के बीच प्यार के दर्द और गुस्से को चित्रित करने के लिए अरिजीत का साथ चाहते थे।

Arijit-singh-imtiaz-ali

अरिजीत सिंह ने इम्तियाज अली को लिखा एक विशेष संदेश

जब निर्माताओं ने गीत का एक रफ़ वर्जन को अरिजीत को भेजा तो उन्हें तुरंत यह गाना पसंद आ गया था और उन्होंने इम्तियाज़ को एक संदेश भेजा कि वह कैसे गीत के साथ जुड़ा हुआ महसूस कर रहे है और गाने के लिरिक्स भी बेहद सुंदर है और इस गाने को अपनी आवाज़ देने में उन्हें बेहद खुशी महसूस हो रही है।

लंबे समय बाद एक 'हार्टब्रेक सॉन्ग' रिलीज किया गया है जिसे सुनते ही टूटे हुए दिलों में एक बार फिर भावनाओं का ज्वार फुट पड़ेगा।

इम्तियाज अली ने कहा अरिजीत के संदेश ने उनका दिल छू लिया था। उन्होंने 'आहिस्ता' को अपनी आत्मापूर्ण आवाज़ के साथ एक नई गहराई और आयाम दिया है और हमें विश्वास है कि गीत सभी 'टूटे हुए दिल' से जुड़ जाएगा।

संगीत में इम्तियाज अली की परख और अरजीत सिंह की गहन आवाज के साथ, यह गीत निश्चित रूप से आपको अपने पहले ब्रेकअप की याद दिला देगा। आखिरकार, प्रेम की सुंदरता उस दर्द में निहित है जो इसके साथ आती है।

इतियाज अली द्वारा प्रस्तुत लैला मजनू साजिद अली द्वारा निर्देशित है। बालाजी मोशन पिक्चर्स और प्रीटी अली की पी फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।