भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच दुनिया में सबसे इंटेन्स और मशहूर मुक़ाबलों में से एक है। यह क्रिकेट एनथुसीएस्ट को आखिरी ओवर तक स्क्रीन से बांधे रखता है। हाल ही में, दोनों क्रिकेट टीमें टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के लिए आमने-सामने थीं। जिस मैच ने क्रिकेट एनथुसीएस्ट को अपनी सीटों से बांधे रखा, उसमें भारत ने पाकिस्तान पर सिर्फ 6 रन से जीत दर्ज की। न्यूयॉर्क में हुआ यह मैच कोई अपवाद नहीं था, जिसमें अपारशक्ति खुराना को उत्साही सपोटर्स एक कम्युनिटी के साथ भारत की जीत का जश्न मनाते हुए देखा गया, जो खेल के प्रति अपने फैंस को प्रदर्शित करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे।

टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट 2024 में पाकिस्तान के ख़िलाफ भारत की जीत को अपारशक्ति खुराना ने ऐसे किया सेलिब्रेट

भारत की जीत पर अपारशक्ति खुराना ने दिखाया अपना उत्साह

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अपारशक्ति भारत की जीत का जश्न मना रहे हैं। उन्हें टीम की जर्सी पहने, चीयर करते, कूदते और खेल के हर रोमांचक पल का जश्न मनाते हुए देखा गया, जो क्रिकेट के उत्साह को दर्शाता था, जो स्टेडियम में काफी साफ था। मैच में अपारशक्ति की उपस्थिति इस बात का प्रमाण है कि एक्टर खेल, खासकर क्रिकेट के प्रति कितने जुनूनी हैं। एक्टर सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का भी हिस्सा हैं और अक्सर समाज की सेवा करने के लिए चैरिटी इवेंट्स में खेल खेलते हैं।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो,  अपारशक्ति के पास प्रोजेक्ट्स की एक रोमांचक लाइनअप है। वह अतुल सभरवाल की फ़िल्म 'बर्लिन' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसके लिए उन्हें कई फिल्म फेस्टिवल्स में क्रिटिक्स से प्रशंसा मिली है। वह बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'स्त्री 2' में अपने प्रिय किरदार बिट्टू को दोबारा निभाने के लिए तैयार हैं। एक्टर के पास 'फाइंडिंग राम' नामक एक डॉक्यूमेंट्री के साथ-साथ नवजोत गुलाटी-निर्देशक 'बदतमीज गिल' भी है।